KKR

KKR vs RR: श्रेयस अय्यर ने खोया आपा, सबके सामने वेंकटेश को डांटा और फिर…

274 0

नई दिल्ली: ब्रेबोर्न स्टेडियम में IPL 2022 के एक मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) से हुआ। राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 217 रन बनाए, जो इस सीजन का सबसे बड़ा स्कोर था। राजस्थान के लिए जोस बटलर ने दूसरा शतक जड़ा और फिर युजवेंद्र चहल की हैट्रिक के दम पर कोलकाता को दो गेंद बाकी रहते ही 210 रन पर ऑल आउट कर दिया और केकेआर यह मैच 7 रन से हार गया। जब केकेआर के कप्तान वेंकटेश अय्यर अपना आपा खो बैठे और साथ में बल्लेबाजी कर रहे वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) पर बीच मैदान में भड़क गए। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह मामला कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी के 16वें ओवर में हुआ, यह ओवर तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट फेंक रहे थे। उनके इस ओवर की आखिरी गेंद का सामना वेंकटेश अय्यर कर रहे थे। वेंकटेश ने इस गेंद को बैकवर्ड पॉइंट की तरफ खेला और गेंद तेजी से फील्डर के पास गई। एक रन तेजी से पूरा करने के बाद श्रेयस दूसरे के लिए तेजी से दौड़ पड़े लेकिन शिमरॉन हेटमायर ने स्ट्राइकर एंड की तरफ जोरदार थ्रो फेंका।

 

यह भी पढ़ें: छुट्टी के दौरान स्कूल में हुए लगातार 3 धमाके, कई छात्रों की गई जान

यह देखते हुए वेंकटेश ने श्रेयस को दूसरे रन के लिए मना कर दिया। जैसे-तैसे श्रेयस ने वापस दौड़ लगाकर अपना विकेट बचाया, इसके बाद श्रेयस तमतमा उठे और बीच मैदान में ही वेंकटेश को सबके सामने डांटना शुरू कर दिया। दुर्भाग्य से अगले ही ओवर की पहली गेंद पर श्रेयस अय्यर युजवेंद्र चहल का शिकार हो गए। उन्हें चहल ने एलबीडब्ल्यू आउट किया।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी का फरमान, बिना अनुमति के नहीं निकलेगा कोई भी धार्मिक जुलूस

Related Post

बच्चे की स्पिन गेंदबाजी के मुरीद हुए सचिन तेंदुलकर, शेयर किया वीडियो

Posted by - October 15, 2021 0
नई दिल्ली। महान बल्लेबाज और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर हमेशा से ही नई प्रतिभाओं का हौंसला…
England

IND vs ENG 5th Test: द्रविड़-बुमराह का रूट-बेयरस्टो ने तोडा सपना, इंग्लैंड ने रचा इतिहास

Posted by - July 5, 2022 0
नई दिल्ली: बर्मिंघम के एजबेस्टन में भारत (India) के खिलाफ इंग्लैंड (England) के जो रूट और जॉनी बेयरस्टो के शानदार…