Anushka Sharma

ऑरेंज मोनोकिनी में बेहद हॉट लग रही हैं अनुष्का शर्मा

220 0

मुंबई: इस बात से कोई इंकार नहीं है कि बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) कुल दिवा हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जो उनके फॉलोअर्स को हमेशा हैरान कर देती हैं। बैंड बाजा बारात की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने नारंगी रंग की मोनोकिनी (Monokini) में अपनी दो तस्वीरें साझा कीं, और वह आश्चर्यजनक लग रही हैं। अनुष्का ने फोटो को कैप्शन दिया, “अपनी खुद की फोटो लेने का नतीजा।”

Anushka Sharma In Orange Monokini: anushka sharma in orange monokini photos  from her vacation with virat kohli daughter vamika- अनुष्का शर्मा ने  मोनोकिनी पहन दिखाया बोल्ड अंदाज, वेकेशन से शेयर कीं ...

हार्पर बाजार से बात करते हुए, ज़ीरो अभिनेत्री ने अपने उद्योग को चूहा दौड़ कहा और कहा कि वह सिर्फ एक चूहे से ज्यादा है। “मेरा उद्योग सभी के बारे में है, ‘भागो, दौड़ो, दौड़ो-यह एक चूहे की दौड़ है’, और आपको बस इसका हिस्सा बनना है। लेकिन मैं चूहे की दौड़ में चूहे से ज्यादा हूं। मैं अपने जीवन का आनंद लेना चाहता हूं” शर्मा ने कहा, “मुझे फिल्मों में अभिनय करने में मजा आता है, मुझे रचनात्मक लोगों से भरे कमरे में रहने, विचारों पर चर्चा करने, किसी दृश्य को करने के तरीकों के साथ आने और दर्शकों की प्रतिक्रिया के बारे में सोचने में मजा आता है। यह सब बहुत सुखद है; मैं इसे कभी नहीं छोड़ना चाहती। इसलिए मुझे बलिदान देना पड़ा”।

मोहम्मद शमी ने रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल को इतने लाख रुपये में खरीदी

एक निर्माता के रूप में अपने अनुभव और अपने भाई कर्णेश में अपने विश्वास के बारे में बात करते हुए, अनुष्का ने फैशन पत्रिका को बताया, “उत्पादन एक 24/7 काम है, जो निश्चित रूप से, मुझे बहुत अच्छा लगा। मुझे पता है कि कंपनी के लिए मेरे पास जो दृष्टिकोण है वह है मेरे भाई के समान, और मुझे पता है कि दृष्टि को बरकरार रखा जाएगा। हम जो करना चाहते थे वह अव्यवस्था-तोड़ने वाले, सामग्री-अग्रेषित शो और फिल्में बनाना है, और नई प्रतिभाओं को बढ़ावा देना- हम करना जारी रखेंगे। ”

जम्मू में भी शुरू हुआ नाम परिवर्तन, शेखनगर हुआ शिवनगर, अम्फल्ला चौक बना हनुमान चौक

Related Post

Producer of Taarak Mehta reaction Neha Mehta

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर ने नेहा मेहता के शो छोड़ने के बाद दिया यह रिएक्शन

Posted by - September 2, 2020 0
टीवी एक्ट्रेस नेहा मेहता ने हाल ही में पॉप्युलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा कह दिया है।…
सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत ने बर्थडे पर रिया से रिश्ते को किया ऑफिशियल?

Posted by - January 21, 2020 0
मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के मोस्ट टेलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। मंगलवार को वह अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट…
Kangna

कंगना ​का अनिल देखमुख पर पलटवार, बोली- ड्रग पेडलर्स से निकला लिंक तो छोड़ दूंगी मुंबई

Posted by - September 8, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और श‍िवसेना के बीच चल रही जुबानी जंग जारी है। इसी बीच महाराष्‍ट्र सराकर ने…