Anushka Sharma

ऑरेंज मोनोकिनी में बेहद हॉट लग रही हैं अनुष्का शर्मा

135 0

मुंबई: इस बात से कोई इंकार नहीं है कि बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) कुल दिवा हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जो उनके फॉलोअर्स को हमेशा हैरान कर देती हैं। बैंड बाजा बारात की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने नारंगी रंग की मोनोकिनी (Monokini) में अपनी दो तस्वीरें साझा कीं, और वह आश्चर्यजनक लग रही हैं। अनुष्का ने फोटो को कैप्शन दिया, “अपनी खुद की फोटो लेने का नतीजा।”

Anushka Sharma In Orange Monokini: anushka sharma in orange monokini photos  from her vacation with virat kohli daughter vamika- अनुष्का शर्मा ने  मोनोकिनी पहन दिखाया बोल्ड अंदाज, वेकेशन से शेयर कीं ...

हार्पर बाजार से बात करते हुए, ज़ीरो अभिनेत्री ने अपने उद्योग को चूहा दौड़ कहा और कहा कि वह सिर्फ एक चूहे से ज्यादा है। “मेरा उद्योग सभी के बारे में है, ‘भागो, दौड़ो, दौड़ो-यह एक चूहे की दौड़ है’, और आपको बस इसका हिस्सा बनना है। लेकिन मैं चूहे की दौड़ में चूहे से ज्यादा हूं। मैं अपने जीवन का आनंद लेना चाहता हूं” शर्मा ने कहा, “मुझे फिल्मों में अभिनय करने में मजा आता है, मुझे रचनात्मक लोगों से भरे कमरे में रहने, विचारों पर चर्चा करने, किसी दृश्य को करने के तरीकों के साथ आने और दर्शकों की प्रतिक्रिया के बारे में सोचने में मजा आता है। यह सब बहुत सुखद है; मैं इसे कभी नहीं छोड़ना चाहती। इसलिए मुझे बलिदान देना पड़ा”।

मोहम्मद शमी ने रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल को इतने लाख रुपये में खरीदी

एक निर्माता के रूप में अपने अनुभव और अपने भाई कर्णेश में अपने विश्वास के बारे में बात करते हुए, अनुष्का ने फैशन पत्रिका को बताया, “उत्पादन एक 24/7 काम है, जो निश्चित रूप से, मुझे बहुत अच्छा लगा। मुझे पता है कि कंपनी के लिए मेरे पास जो दृष्टिकोण है वह है मेरे भाई के समान, और मुझे पता है कि दृष्टि को बरकरार रखा जाएगा। हम जो करना चाहते थे वह अव्यवस्था-तोड़ने वाले, सामग्री-अग्रेषित शो और फिल्में बनाना है, और नई प्रतिभाओं को बढ़ावा देना- हम करना जारी रखेंगे। ”

जम्मू में भी शुरू हुआ नाम परिवर्तन, शेखनगर हुआ शिवनगर, अम्फल्ला चौक बना हनुमान चौक

Related Post

अमर सिंह

जिंदगी और मौत से लड़ रहे राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने बच्चन परिवार से मांगी माफी

Posted by - February 18, 2020 0
नई दिल्ली। राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने बच्चन परिवार और अमिताभ बच्चन से माफी मांगी है। उनका कहना है कि…
नागरिकता कानून

बॉलीवुड की कुछ हस्तियों ने जामिया के छात्रों का किया समर्थन तो कुछ ने किया विरोध

Posted by - December 16, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश में चारों तरफ विरोध का जमकर प्रदर्शन देखने को मिल रहा हैं।…