अनुराधा पौडवाल

अनुराधा पौडवाल ने बायोलॉजिकल बेटी होने के महिला के दावे को बताया बकवास

799 0

मुंबई। केरल के तिरुवनंतपुरम में रहने वाली 45 वर्षीय महिला करमला मोडेक्स ने हाल ही में पार्श्व गायिका अनुराधा पौडवाल को अपनी बायोलॉजिकल मां होने का दावा किया था। यह सनसनीखेज दावा कर करमला ने सभी को चौका दिया है।

अनुराधा पौडवाल ने कहा कि इस इल्जाम में कोई दम नहीं है, ये पूरी तरह से बोगस

अनुराधा  पर लगे इस आरोप के बाद एक न्यूज़ चैनल ने जब अनुराधा पौडवाल से संपर्क किया। तो उन्होंने इस संबंध में इंटरव्यू देने और बात करने से साफ मना कर दिया। मगर थोड़ा कुरेदे जाने पर अनुराधा ने इतना जरूर कहा कि इस इल्जाम में कोई दम नहीं है। ये इल्जाम पूरी तरह से बोगस है। ऐसे बकवास आरोपों पर मैं कुछ भी‌ नहीं कहना चाहती हूं।

करमला मोडेक्स ने तिरुवनंतपुरम की एक अदालत में  पौडवाल के खिलाफ एक मामला दायर कर उनसे 50 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की

बता दें कि करमला मोडेक्स ने तिरुवनंतपुरम की एक अदालत में अनुराधा के खिलाफ एक मामला दायर कर उनसे 50 करोड़ रुपये के हर्जाने की भी मांग की है। 1974 में जन्मी करमला ने दायर याचिका में यह भी दावा किया है कि उन्हें गोद लेने वाले पिता पोन्नाचन चार-पांच साल पहले यह खुलासा किया था। करमला ने बताया कि जब महज चार दिन‌ की थीं, तो अनुराधा पौडवाल ने उन्हें पालने-पोसने के लिए पोन्नाचन और एग्नेस को गोद दे दिया था। करमला का दावा है कि  पौडवाल उन दिनों एक बेहद व्यस्त रहनेवाली गायिका थीं, ऐसे में वे उस वक्त किसी बच्चे को संभालने की जिम्मेदारी नहीं लेना चाहती थीं।

सपना चौधरी की मुश्किल बढ़ी, पुलिस ने एफआईआर दर्ज की 

करमला का दावा है कि  पौडवाल के अच्छे दोस्त पोन्नाचन उस वक्त सेना में कार्यरत थे और उस दौरान उनकी पोस्टिंग महाराष्ट्र में थी। उन्होंने एक अंग्रेजी अखबार को दिये गये इंटरव्यू में कहा कि जब उन्हें अनुराधा पौडवाल के अपनी मां होने के बारे में पता चला तो उन्होंने अनुराधा पौडवाल और उनके दो बच्चों से से कई बार संपर्क करने की भी कोशिश की थी, लेकिन उन्हें उनकी तरफ से कभी कोई सकरात्मक जवाब नहीं मिला है।

Related Post

तेजस्वी यादव

बीजेपी नेता ने तेजस्वी से पूछा महागठबंधन का दूल्हा कौन? बोले- दुल्हन तैयार करवाइए

Posted by - April 26, 2019 0
बिहार। लोकसभा चुनाव 2019 में नेताओं के अनाप-शनाप बयान और तीखे तंज कसने का दौरा जारी है। आरजेडी नेता और…
पंचायत चुनाव में सतर्कता बरतने के थानाध्यक्ष ने दिये निर्देश

पंचायत चुनाव में सतर्कता बरतने के थानाध्यक्ष ने दिये निर्देश

Posted by - March 22, 2021 0
लखनऊ त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव व होली पर्व को लेकर सभी थानाध्यक्ष अपने-अपने क्षेत्रों में सतर्कता बरतें। संवेदनशील व अतिसंवेदनशील गांवों…