अनुराधा पौडवाल

अनुराधा पौडवाल ने बायोलॉजिकल बेटी होने के महिला के दावे को बताया बकवास

250 0

मुंबई। केरल के तिरुवनंतपुरम में रहने वाली 45 वर्षीय महिला करमला मोडेक्स ने हाल ही में पार्श्व गायिका अनुराधा पौडवाल को अपनी बायोलॉजिकल मां होने का दावा किया था। यह सनसनीखेज दावा कर करमला ने सभी को चौका दिया है।

अनुराधा पौडवाल ने कहा कि इस इल्जाम में कोई दम नहीं है, ये पूरी तरह से बोगस

अनुराधा  पर लगे इस आरोप के बाद एक न्यूज़ चैनल ने जब अनुराधा पौडवाल से संपर्क किया। तो उन्होंने इस संबंध में इंटरव्यू देने और बात करने से साफ मना कर दिया। मगर थोड़ा कुरेदे जाने पर अनुराधा ने इतना जरूर कहा कि इस इल्जाम में कोई दम नहीं है। ये इल्जाम पूरी तरह से बोगस है। ऐसे बकवास आरोपों पर मैं कुछ भी‌ नहीं कहना चाहती हूं।

करमला मोडेक्स ने तिरुवनंतपुरम की एक अदालत में  पौडवाल के खिलाफ एक मामला दायर कर उनसे 50 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की

बता दें कि करमला मोडेक्स ने तिरुवनंतपुरम की एक अदालत में अनुराधा के खिलाफ एक मामला दायर कर उनसे 50 करोड़ रुपये के हर्जाने की भी मांग की है। 1974 में जन्मी करमला ने दायर याचिका में यह भी दावा किया है कि उन्हें गोद लेने वाले पिता पोन्नाचन चार-पांच साल पहले यह खुलासा किया था। करमला ने बताया कि जब महज चार दिन‌ की थीं, तो अनुराधा पौडवाल ने उन्हें पालने-पोसने के लिए पोन्नाचन और एग्नेस को गोद दे दिया था। करमला का दावा है कि  पौडवाल उन दिनों एक बेहद व्यस्त रहनेवाली गायिका थीं, ऐसे में वे उस वक्त किसी बच्चे को संभालने की जिम्मेदारी नहीं लेना चाहती थीं।

सपना चौधरी की मुश्किल बढ़ी, पुलिस ने एफआईआर दर्ज की 

करमला का दावा है कि  पौडवाल के अच्छे दोस्त पोन्नाचन उस वक्त सेना में कार्यरत थे और उस दौरान उनकी पोस्टिंग महाराष्ट्र में थी। उन्होंने एक अंग्रेजी अखबार को दिये गये इंटरव्यू में कहा कि जब उन्हें अनुराधा पौडवाल के अपनी मां होने के बारे में पता चला तो उन्होंने अनुराधा पौडवाल और उनके दो बच्चों से से कई बार संपर्क करने की भी कोशिश की थी, लेकिन उन्हें उनकी तरफ से कभी कोई सकरात्मक जवाब नहीं मिला है।

Loading...
loading...

Related Post

बर्थडे स्पेशल: टीवी रियलिटी शो से करियर की शुरुआत करने वाले आयुष्मान बने जाने-माने अभिनेता

Posted by - September 14, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। 14 सितंबर 1984 में जन्मे बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना का आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं खुराना…
भारत बचाओ रैली

भारत बचाओ रैली : राहुल गांधी बोले- नरेंद्र मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था चौपट कर दी

Posted by - December 14, 2019 0
नई दिल्ली। देश में छाई आर्थिक मंदी, बेरोजगारी, महिला सुरक्षा और किसानों के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरने के…