दिल्ली विधानसभा चुनाव

दिल्ली चुनाव: परिवार संग वोट डालने पहुंची तापसी पन्नू, शेयर किया ये खास मैसेज

667 0

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में शनिवार को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान चल रहा है। सुबह सात बजे शुरू हुए मतदान के दौरान कई नामी चेहरे अपने मताधिकार का प्रयोग करते दिखे। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी अपना वोट डालने के लिए दिल्ली पहुंची हैं। तापसी ने अपने पूरे परिवार के साथ दिल्ली में वोट डाला है।

तापसी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके साथ उनकी मम्मी-पापा और बहन आ रही हैं नजर 

इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर की हैं। तापसी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके साथ उनकी मम्मी-पापा और बहन नजर आ रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए तापसी ने लिखा कि पन्नू परिवार ने वोट डाल दिया है, आपने डाला क्या? इस कैप्शन के साथ तापसी ने एक खास हैशटैग का इस्तेमाल किया है। उन्होंने लिखा हैशटैग एवरी वोट काउंट्स, जिसका मतलब है कि हर एक वोट कीमती है।

अर्चना पूरन को गोद में उठाने के बाद सेट पर गिरे कार्तिक आर्यन, Video वायरल

बता दें तापसी पन्नू अक्सर सामाजिक मुद्दों पर बात करती नजर आती हैं। वह अपनी फिल्मों के जरिए ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में ऐसे मसलों पर बात करती नजर आती हैं। अनुभव सिन्हा निर्देशित फिल्म ‘थप्पड़’ में घरेलू हिंसा जैसे गंभीर मुद्दे को दिखाया गया है, जिसके आधार पर तलाक और ऐसी ही कई घटनाओं पर ध्यान केंद्रित किया गया है। सीधे शब्दों में कहें तो इसमें भले ही बस एक थप्पड़ है, लेकिन है तो घरेलू हिंसा ही।

‘थप्पड़’ में तापसी पन्नू, पवैल गुलाटी, दीया मिर्जा, रत्ना पाठक शाह, तन्वी आजमी, कुमुद मिर्जा और मानव कौल जैसे कलाकार हैं। यह 28 फरवरी को रिलीज होगी।

Related Post

अली असगर, हॉबी धालीवाल, हितेन तेजवानी, अनस खान की उपस्थिति में विक्रम संधू की 2 फिल्मों माही और सीज़र का भव्य मुहूर्त

Posted by - October 14, 2019 0
दिव्या फ़िल्म्स क्रिएटिव्स की प्रब सिमरन संधू और निर्देशक विक्रम संधू ने पिछले दिनों मुंबई के गोरेगांव में स्थित फ्यूचर…
CM Dhami

सीएम धामी ने सराहनीय कार्य करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों को सुशासन दिवस पर किया सम्मानित

Posted by - December 25, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने सुशासन दिवस (SUshasan Diwas) पर मुख्यमंत्री आवास स्थित मुख्य सेवक सदन में सराहनीय कार्य करने…

उन्हें देखकर रो पड़ी थी, नर्क की तरह था वो समय -दिव्यांका त्रिपाठी

Posted by - July 13, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। टीवी सीरियल से मशहूर हुईं एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी हाल ही में अपने पति विवेक दहिया के साथ शादी…