दिल्ली विधानसभा चुनाव

दिल्ली चुनाव: परिवार संग वोट डालने पहुंची तापसी पन्नू, शेयर किया ये खास मैसेज

224 0

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में शनिवार को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान चल रहा है। सुबह सात बजे शुरू हुए मतदान के दौरान कई नामी चेहरे अपने मताधिकार का प्रयोग करते दिखे। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी अपना वोट डालने के लिए दिल्ली पहुंची हैं। तापसी ने अपने पूरे परिवार के साथ दिल्ली में वोट डाला है।

तापसी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके साथ उनकी मम्मी-पापा और बहन आ रही हैं नजर 

इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर की हैं। तापसी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके साथ उनकी मम्मी-पापा और बहन नजर आ रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए तापसी ने लिखा कि पन्नू परिवार ने वोट डाल दिया है, आपने डाला क्या? इस कैप्शन के साथ तापसी ने एक खास हैशटैग का इस्तेमाल किया है। उन्होंने लिखा हैशटैग एवरी वोट काउंट्स, जिसका मतलब है कि हर एक वोट कीमती है।

अर्चना पूरन को गोद में उठाने के बाद सेट पर गिरे कार्तिक आर्यन, Video वायरल

बता दें तापसी पन्नू अक्सर सामाजिक मुद्दों पर बात करती नजर आती हैं। वह अपनी फिल्मों के जरिए ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में ऐसे मसलों पर बात करती नजर आती हैं। अनुभव सिन्हा निर्देशित फिल्म ‘थप्पड़’ में घरेलू हिंसा जैसे गंभीर मुद्दे को दिखाया गया है, जिसके आधार पर तलाक और ऐसी ही कई घटनाओं पर ध्यान केंद्रित किया गया है। सीधे शब्दों में कहें तो इसमें भले ही बस एक थप्पड़ है, लेकिन है तो घरेलू हिंसा ही।

‘थप्पड़’ में तापसी पन्नू, पवैल गुलाटी, दीया मिर्जा, रत्ना पाठक शाह, तन्वी आजमी, कुमुद मिर्जा और मानव कौल जैसे कलाकार हैं। यह 28 फरवरी को रिलीज होगी।

Loading...
loading...

Related Post

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र हुए 83 साल के,ट्विटर पर बेटी ईशा ने पोस्ट की फोटो,फैंस ने ये दिया रिएक्शन

Posted by - December 8, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड के हीमैन 83 साल के हो गए हैं, वे फगवाड़ा में पंजाब राज्य के कपूरथला जिले में पैदा…