सपना चौधरी

सपना चौधरी की मुश्किल बढ़ी, पुलिस ने एफआईआर दर्ज की

551 0

नई दिल्ली। हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। गुरुग्राम एक्सीडेंट मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर लिया है। बता दें कि सपना की ओर से पहले नोटिस का जवाब नहीं देने पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।

बता दें कि 25 दिसम्बर की रात हीरो होंडा चौक के पास कैंटर और सपना चौधरी की फॉरच्यूनर के बीच भिड़ंत हुई थी। यह फॉरच्यूनर कार सपना चौधरी के नाम है। टक्कर के बाद कैंटर चालक ने इस मामले में शिकायत दी थी।

सपना चौधरी ने ये बयान दिया था कि एक्सीडेंट के वक्त वह गाड़ी में नहीं थीं। वह इस मामले में किसी तरह की एफआईआर नहीं चाह रही थीं, लेकिन अब कैंटर चालक की शिकायत के बाद सपना चौधरी के ही खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पहले इस हादसे में सपना चौधरी के बाल-बाल बचने की बात कही गई थी।

एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला निया शर्मा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल 

सपना ने यह बयान दिया था कि एक्सीडेंट के वक्त वह गाड़ी में नहीं थीं। वह इस मामले में किसी तरह की एफआईआर नहीं चाह रही थीं। हादसे के वक्त कार में एक चालक व अन्य युवक था जिन्होंने हादसे की शिकायत पुलिस को नहीं दी थी।

सपना इन दिनों लगातार डांस परफॉर्मेंस दे रही हैं। बीते सोमवार को सपना ने बढ़ापुर के भाजपा विधायक कुंवर सुशांत सिंह के पुत्र कुंवर शिवादित्य सिंह के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की। सपना को मंच पर देखते ही उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई थी। जब लोगों को इसके बारे में पता चला कि उनके इलाके में सपना आ रही हैं तो काफी संख्या में उनके प्रशंसक यहां पहुंचे थे।

Related Post

प्रभास ने दान किए चार करोड़ रुपये

कोरोना वायरस से जंग लड़ने के लिए प्रभास ने दान किए चार करोड़ रुपये

Posted by - March 27, 2020 0
मुंबई। कोरोना वायरस से जंग लड़ने के लिए दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता बाहुबली फेम प्रभास ने चार करोड़…