Akshay Kumar

पगड़ी पहने हुए एक रेट्रो बाइक पर बैठे दिखें अक्षय कुमार

193 0

मुंबई: अपकमिंग फिल्म ‘कैप्सुल गिल’ से बॉलीवुड के बॉस अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का दूसरा लुक लीक हुआ है। फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के प्रमोशन के बीच अक्षय का यह लुक लीक हुआ है। इससे पहले भी अक्षय का एक लुक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसे मेकर्स ने उसे फर्स्ट लुक बताया था। फिल्म ‘कैप्सुल गिल’ माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल की सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म को टीनू सुरेश डायरेक्ट कर रहे हैं।

अक्षय के नए लुक को कई फैन शेयर कर रहे है। इस लुक में अक्षय पगड़ी पहने हुए एक रेट्रो बाइक पर बैठे दिखाई दें रहे हैं। अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए देसी अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी एक माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल के बारे में है, जिसने माइनिंग करने वाले 65 लोगों को बचाया था।

Capsule Gill से अक्षय कुमार का एक और लुक हुआ LEAK, रेट्रो बाइक को चलाते  दिखे एक्टर - capsule gill akshay kumar look leak as he poses with retro bike  rk –

‘कैप्सूल गिल’ नाम की फिल्म का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई कर रहे हैं, इसकी की शूटिंग यूके में हो रही है। अक्षय और टीनू ने साल 2016 में आई ‘रुस्तम’ में साथ काम किया था। वैराइटी के अनुसार, पूजा एंटरटेनमेंट ने ब्रिटेन में शूटिंग के लिए 100 एकड़ से ज्यादा जगह फिल्म के सेट के तौर पर तैयार किया है और फिल्म की शूटिंग अगस्त के आखिरी तक खत्म हो जाएगी।

उपराज्यपाल ने अमरनाथ गुफा के ऊपर हवाई सर्वे का दिया निर्देश

अक्षय की इस साल की तीसरी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ रिलीज होने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है, इसके बाद वह ‘राम सेतु’ और ‘मिशन सिंड्रेला’ में दिखाई देंगे। उनके पास ‘ओएमजी 2- ओह माय गॉड! 2’, इमरान हाशमी के साथ ‘सेल्फी’, ‘गोरखा’, और अनटाइटल्ड ‘सोरारई पोटरु’ रीमेक भी है।

बकरीद के मौके पर लखनऊ को तोहफा, CM योगी करेंगे लुलु मॉल का उद्घाटन

Related Post

Shakira

शकीरा इस उम्र में बरपाती हैं हुस्न का कहर, युवा दिलों पर करती हैं राज

Posted by - February 2, 2021 0
मुंबई। हॉलीवुड सिंगर शकीरा (Shakira) पूरी दुनिया में अपनी गायिकी, अपने डांस और अपनी परफॉरमेंस से आज भी तहलका मचा…
दीपिका पादुकोण का बर्थडे

दीपिका बनीं देश की फीमेल ब्रांड नंबर वन, जानें कितनी पहुंची वैल्यू

Posted by - May 15, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। भारत की फीमेल ब्रांड के तौर दीपिका पादुकोण को चुना गया है। देश की सबसे बड़ी सेलिब्रिटी ब्रांड के…
फिल्म ‘राधे’

रणदीप हुड्डा बोले- सलमान के कहने पर फिल्म ‘राधे’ में निगेटिव रोल किया साइन

Posted by - March 14, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा का कहना है कि उन्होंने सलमान खान के कहने पर फिल्म ‘राधे’ साइन की थी।…