Lulu Mall

बकरीद के मौके पर लखनऊ को तोहफा, CM योगी करेंगे लुलु मॉल का उद्घाटन

75 0

लखनऊ: बकरीद के मौके पर यानी आज रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊवासियो को बड़ी सौगात देने जा रहे है। यूपी की राजधानी लखनऊ में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह उत्तर भारत के सबसे बड़े लुलु मॉल (Lulu Mall) का उद्घाटन करेंगे। लखनऊ के शहीद पथ पर सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में करीब 22 लाख वर्गफीट में फैला लुलु मॉल दो हजार करोड़ रुपये की लागत से बना है। यूपी का सबसे बड़ा हाइपर मार्केट और गेमिंग जोन इस मॉल में मुख्य आकर्षण का केंद्र है।

इस मॉल में 11 स्क्रीन का सुपरप्लेक्स भी बनाया गया है। यहां पर पार्किंग में एक साथ 3000 वाहनों को खड़े हो सकते है। खाने की बात करें तो मॉल के अंदर 15 रेस्त्रां और 25 आउटलेट हैं, फूडकोर्ट में एक साथ 1600 लोग अलग-अलग व्यंजनों का लुत्फ़ उठा सकते हैं। इसमें एक साथ 50 हजार लोग शॉपिंग कर सकते हैं।

मासूम छात्र पर शिक्षिका का खौला खून, पिटाई करके मुंह में डाला डंडा

लुलु मॉल लखनऊ के महाप्रबंधक समीर वर्मा ने बताया कि एक ही छत के नीचे लोगों को शॉपिंग और एंटरटेनमेंट के अंतरराष्ट्रीय अनुभव कराएगा। यहां पर ग्रोसरी से लेकर फैशन और इलेक्ट्रॉनिक्स, होम डेकोर का सामान मिलेगा। यह मॉल लुलु समूह का पांचवां शॉपिंग मॉल है और इसको बनाने की घोषणा इंवेस्टर्स समिट में हुई थी।

लखनऊ में आज से लागू धारा 144, सार्वजनिक स्थानों पर नहीं होगी कुर्बानी

Related Post

sambhav portal

‘संभव’ पोर्टल के तहत सभी डिस्काम के प्रबंध निदेशकों ने की जनसुनवाई

Posted by - May 24, 2022 0
लखनऊ। प्रदेश के ऊर्जा एवं अतिरिक्त ऊर्जा स्रोत मंत्री ए.के. शर्मा (AK Sharma) के निर्देश पर विद्युत व्यवस्था के सुधार…