CM यागी के गृह जनपद में जनता नहीं सुरक्षित : अखिलेश यादव

706 0

इटावा। सैफई पहुंचे अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि “पंचायत चुनाव पार्टी संगठन तय करेगा। बीजेपी को इटावा और आस पास की बहुत चिंता रहती है तभी बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे को इटावा से जोड़ दिया गया, अगर आपको कानून व्यवस्था की जानकारी लेनी है तो मुख्यमंत्री के गृह जनपद की करिए। सैफई पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने टप्पल जाने से पहले अपने आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

रामायण विश्‍व महाकोश के प्रथम संस्‍करण का CM योगी करेंगे विमोचन

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि “पंचायत चुनाव पार्टी संगठन तय करेगा। बीजेपी को इटावा और आस पास की बहुत चिंता रहती है तभी बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे को इटावा से जोड़ दिया गया, अगर आपको कानून व्यवस्था की जानकारी लेनी है तो मुख्यमंत्री के ग्रह जनपद की करिए।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि “मुख्यमंत्री के ग्रह जनपद में जनता सुरक्षित नहीं है।” किसान आंदोलन पर बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि “सामाजवादी पार्टी पहले दिन से किसानों के साथ है, जितने लोग यहां खड़े है वो सब कार्यकर्ता से पहले किसान है। ऐसा नही है, जिसने धान पैदा न किया हो और उससे लूट न हुई हों। समाजवादी पार्टी पॉलिटिकल पार्टी के साथ-साथ किसानों की भी पार्टी है।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की किसान महापंचायत

टप्पल में होने वाली समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की किसान महापंचायत के लिए सभी तैयारियां हो चुकी हैं। यमुना एक्सप्रेस वे के इंटरचेंज पर अखिलेश यादव की किसान महापंचायत का आयोजन होना है।

Related Post

CM Yogi

जिसका निशाना अचूक होगा, माफिया का उपचार करने वाला वही सपूत होगाः सीएम योगी

Posted by - November 23, 2023 0
जयपुर/धौलपुर। राजस्थान में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन योगी का जादू सिर चढ़कर बोला। अतिव्यस्ततम कार्यक्रम के बावजूद राज्यवर्धन सिंह…
Yogi

10 लाख करोड़ के निवेश लक्ष्य हासिल करने के लिए नयी औद्योगिक नीति लाने की तैयारी

Posted by - April 8, 2022 0
लखनऊ: उत्तर प्रदेश की लगातार दूसरी बार सत्ता संभालने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath)इस बार बेहद जुदा रूप…

‘जेड’ सुरक्षा घेरे में रहेंगे चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर, ममता सरकार का फैसला

Posted by - February 19, 2020 0
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर को जेड श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराएगी। सरकारी…