Site icon News Ganj

CM यागी के गृह जनपद में जनता नहीं सुरक्षित : अखिलेश यादव

Akhilesh Yadav

इटावा। सैफई पहुंचे अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि “पंचायत चुनाव पार्टी संगठन तय करेगा। बीजेपी को इटावा और आस पास की बहुत चिंता रहती है तभी बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे को इटावा से जोड़ दिया गया, अगर आपको कानून व्यवस्था की जानकारी लेनी है तो मुख्यमंत्री के गृह जनपद की करिए। सैफई पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने टप्पल जाने से पहले अपने आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

रामायण विश्‍व महाकोश के प्रथम संस्‍करण का CM योगी करेंगे विमोचन

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि “पंचायत चुनाव पार्टी संगठन तय करेगा। बीजेपी को इटावा और आस पास की बहुत चिंता रहती है तभी बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे को इटावा से जोड़ दिया गया, अगर आपको कानून व्यवस्था की जानकारी लेनी है तो मुख्यमंत्री के ग्रह जनपद की करिए।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि “मुख्यमंत्री के ग्रह जनपद में जनता सुरक्षित नहीं है।” किसान आंदोलन पर बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि “सामाजवादी पार्टी पहले दिन से किसानों के साथ है, जितने लोग यहां खड़े है वो सब कार्यकर्ता से पहले किसान है। ऐसा नही है, जिसने धान पैदा न किया हो और उससे लूट न हुई हों। समाजवादी पार्टी पॉलिटिकल पार्टी के साथ-साथ किसानों की भी पार्टी है।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की किसान महापंचायत

टप्पल में होने वाली समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की किसान महापंचायत के लिए सभी तैयारियां हो चुकी हैं। यमुना एक्सप्रेस वे के इंटरचेंज पर अखिलेश यादव की किसान महापंचायत का आयोजन होना है।

Exit mobile version