Kidnapping case in Agra

आगरा अपहरण कांड: मेहताब गिरफ्तार, गुलफाम और रिंकू गए जेल

220 0

आगरा। जिला की पुलिस ने किशोरी अपहरण कांड (Kidnapping case in Agra) में आरोपी रिंकू साहू को गिरफ्तार कर लिया है। इसी मामले में ताजगंज पुलिस ने दो वर्ष पुराने केस में मेहताब राणा के भाई गुलफाम को भी गिरफ्तार कर लिया।मेहताब के खिलाफ एक नया मुकदमा भी दर्ज किया गया है।

मामले में ताजगंज पुलिस ने दो वर्ष पुराने केस में मेहताब राणा के भाई गुलफाम को भी गिरफ्तार कर लिया। इसी मुकदमे में पहले से गिरफ्तार की गईं मेहताब की पत्नी और दो भाभी सहित पांच लोगों के नाम बता दिए गए हैं। पुलिस ने मेहताब राणा के खिलाफ एक नया मुकदमा भी दर्ज किया है।

Amazon Prime की प्रमुख अपर्णा पुरोहित को सुप्रीम कोर्ट से राहत

इंस्पेक्टर न्यू आगरा भूपेंद्र बालियान के अनुसार-“दिल्ली निवासी रिंकू साहू और ग्वालियर निवासी दिव्यांशु चैहान 23 फरवरी को किशोरी अगवा करके दिल्ली ले गए थे। रिंकू साहू ने बुर्का पहनकर हॉस्पिटल से बाहर किशोरी को ले गया था। लड़की नाबालिग है। इसलिए उसकी मर्जी कानूनन कोई मायने नहीं रखती है। भले ही किशोरी ने मर्जी से रिंकू के साथ जाने का बयान दिया है। मगर जिस अंदाज में उसे ले जाया गया वह गैर कानूनी था। इसलिए रिंकू और दिव्यांशु अभियुक्त हैं. दिव्यांशु ग्वालियर जेल में है। उसे वारंट पर आगरा लाया जाएगा। गुरुवार को रिंकू साहू को जेल भेज दिया गया।”

इंस्पेक्टर ने बताया कि, “मेरठ निवासी मेहताब राणा के खिलाफ एक नया मुकदमा लिखा है। यह मुकदमा किशोरी की तहरीर पर लिखा गया है, जिसमें किशोरी का आरोप है कि 15 फरवरी को मेहताब राणा उसे दयालबाग मार्ग पर मिला था। मेहताब ने उसे हत्या की धमकी दी और पुराना मुकदमा वापस लेने को कहा था।

किशोरी ने कोर्ट में दिए अपने बयान में भी इस बात का जिक्र किया है। मेहताब के खिलाफ ताजगंज थाना में वर्ष 2018 में दर्ज मुकदमा हुआ था, जिसमें वह जमानत पर है। इस मामले में मेहताब को गिरफ्तार कर लिया है। उसे आज को कोर्ट में पेश किया जाएगा। उसके भाई ताजगंज पुलिस ने गुरुवार को गुलफाम को जेल भेज दिया है। ”

यह था 2018 का मामला

वर्ष 2018 में ताजगंज निवासी किशोरी का दो बार अपहरण हुआ था। दूसरी बार बरामदगी के बाद पुलिस ने मेरठ निवासी मेहताब राणा को दुराचार, अपहरण और पोक्सो एक्ट के तहत जेल भेजा था। विवेचना में मेरठ निवासी इदरीश और दानिश के नाम बढ़ाए गए। इस मामले में अभी हल्ला मचने पर इदरीश और दानिश को भी जेल भेजा दिया है।

Related Post

special military police bill

तो अब यूपी-ओडिशा-प.बंगाल के बाद बिहार में स्पेशल पुलिस विधेयक बना रार की नई वजह

Posted by - March 25, 2021 0
ऩई दिल्ली। पश्चिम बंगाल, ओडिशा और उत्तर प्रदेश के बाद बिहार सरकार स्पेशल सशस्त्र पुलिस विधेयक (Special Military Police Bill)…

शाह ने योगी के कामों को बताया शानदार और सफल, लोग बोले- सच जानते तो बयान वापस ले लेते

Posted by - August 3, 2021 0
गृह मंत्री अमित शाह ने लखनऊ पहुंच कर योगी आदित्यनाथ को यशस्वी और उनके कामों को शानदार और सफल बताया।शाह…

चीन ने 60 तिब्बतियों को दलाई लामा की तस्वीरें रखने के लिए गिरफ्तार किया

Posted by - August 30, 2021 0
करदजे के देज वोनपो कस्बे में चीनी अधिकारियों ने 60 तिब्बतियों को दलाई लामा की तस्वीरें रखने के लिए गिरफ्तार…