akhilesh yadav

पत्रकार के सवाल पर.. जब अखिलेश यादव को आया गुस्सा

669 0

लखनऊ । समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) एक पत्रकार के सवालों से इस कदर बौखला गए कि उन्होंने पत्रकार को बिका हुआ बता दिया। हाथरस (Hathras) मामले में उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार को कठघरे में खड़े कर रहे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) एक पत्रकार के सवालों से इस कदर बौखला गए कि उन्होंने पत्रकार को बिका हुआ बता दिया। यह अलग बात है कि इस घटनाक्रम का वीडियो वायरल होते ही खुद अखिलेश यादव सत्ता पक्ष के निशाने पर आ गए।

BJP सांसद के बेटे ने खुद चलवाई थी गोलियां, पुलिस ने साले को किया गिरफ्तार

शुरुआती स्तर पर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हाथरस की बेटी रो रही है। उसे न्याय नहीं मिल रहा है और प्रदेश के मुखिया बंगाल (West Bengal) में टहल रहे हैं। उन्होंने तीखा हमला करते हुए कहा कि पार्टी घमंड में चूर है और जातिवादी मानसिकता से काम कर रही है।

अखिलेश यादव और पत्रकार के बीच की बात

इसी फेर में एक पत्रकार ने अखिलेश यादव से पूछ लिया… हथरस मामले में 2018 में ही छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज हुआ था. इस पर अखिलेश यादव पहले बोले…. सवाल वह नहीं है फिर अचानक ही आपा खो बोल बैठे… तुम आप फिर बिक गए… बिक गए बस इतने में बिक गए तुम. इसके बाद अखिलेश यादव बोले… जरा अपने चैनल का नाम बताइए, जो बिक गए हो तुम।अखिलेश के सवाल पर पत्रकार ने जब अपने चैनल का नाम बताया, तो सपा प्रमुख फिर तुनक कर बोले… चैनल के बिके हुए आदमी हो। पत्रकार संग इस पूरी बातचीत में अखिलेश पत्रकार की हैसियत तक पहुंच गए थे. अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और अखिलेश यादव सत्ता पक्ष के निशाने पर आ गए हैं।

योगी के मंत्री हमलावर

अखिलेश यादव के इस वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए सुल्तानपुर के विधायक देवमणि द्विवेदी ने ट्वीट कर कहा… अखिलेश जी हाथरस में बेटी को छेड़ने और उसके पिता को गोली मारने के कृत्य में आपकी समाजवादी के नेता गौरव सौग़रा मुख्य आरोपी हैं और अभी तक फरार हैं। समाजवादी का नाम बदल कर अपराधवादी पार्टी कर लीजिए। भाजपा प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने इस पर बताया कि ​सासनी क्षेत्र में घटित घटना को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान में लिया है। उनका सख्त आदेश है कि आरोपितों पर रासूका के तहत कार्रवाई की जाए। इसमें एक आरोपित गिरफ्तार किया जा चुका है। योगी सरकार में आरोपित का रसूख जैसा हो और चाहे जिस दल से उसका संबंध हो उसके ऊपर कार्रवई सुनिश्चित की जायेगी।

छेड़छाड़ के विरोध पर लड़की के पिता की हत्या

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के सासनीगेट क्षेत्र में बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करने पर आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर खेत में काम कर रहे लड़की के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने हत्यारोपियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। इसी बीच मृतक किसान की बेटी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह इंसाफ की मांग करती दिख रही है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बेटी रो-रो कर इंसाफ की गुहार लगा रही है। उसने बताया कि आरोपी ने पहले मेरे साथ छेड़खानी की जिसपर पापा ने केस कर दिया।  इस बात से चिढ़ कर उसने मेरे पापा को गोली मारी दी।

Related Post

टीएमसी का अनिश्चितकालीन धरना

10 जनवरी से टीएमसी का अनिश्चितकालीन धरना, CAA वापसी तक रहेगा जारी

Posted by - January 9, 2020 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लगातार नागरिकता संशोधन एक्ट CAA-NRC के खिलाफ हमलावर हैं। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता…
cm yogi,CM Yogi Adityanath,Team UP

सोलंकी की समस्‍या को मुख्‍यमंत्री ने लिया संज्ञान, तुरंत हुआ समस्‍या का समाधान

Posted by - March 29, 2022 0
लखनऊ: हैलो, मैं बुलंदशहर से संगीता सोलंकी (Sangeeta solanki) बोल रही हूं। माननीय मुख्‍यमंत्री जी से अनुरोध है कि कृपया…
kanya sumangal yojana

UP Budget 2021-22 : योगी सरकार के अंतिम बजट में महिला सशक्तिकरण पर विशेष फोकस

Posted by - February 22, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अपने कार्यकाल का पांचवां और अंतिम बजट पेश किया। वित्तमंत्री सुरेश खन्ना ने…
AK Sharma

राम भारत की आत्मा में बसते हैं, 22 जनवरी को दीपक जलाकर करेंगे भगवान का पूजन: एके शर्मा

Posted by - January 19, 2024 0
मऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) आज मऊ में एक दिवसीय प्रवास पर पहुंचकर जनपद…