Akhilesh Yadav

भाजपा के लिए सिर्फ चुनाव जीतना मुद्दा, स्वास्थ्य या चिकित्सा नहीं: अखिलेश यादव

200 0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा के लिए सिर्फ चुनाव जीतना मुद्दा रहता है।

 समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट करते हुए प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज जिस प्रकार संविधान पर हमले हो रहे हैं और नेताओं पर झूठे मुकदमे की जांच एजेंसियों के छापे पड़ रहे हैं निश्चित रूप से दुखद है।

सपा के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि छापे के साथ-साथ तक शारीरिक हमले भी हो रहे हैं। यह भाजपा की हिंसक राजनीति और सोच का कुपरिणाम है। दूसरे पर सिंडिकेट संचालित होने का आरोप लगाने वाले लोग वास्तव में स्वयं संघी केट से संचालित हैं।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  ने कहा कि बदायूं जनपद में सपा कार्यकाल के समय बनना शुरू हुआ मेडिकल कॉलेज का काम भाजपा सरकार के 4 साल के कार्यकाल में पूरा नहीं हो पाया है। भाजपा के लिए सिर्फ चुनाव जीतना रहता है. जन स्वास्थ्य व चिकित्सा मुद्दा नहीं रहता है।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि किसान अपनी मांगों को लेकर लगातार धरना दे रहे हैं। सरकार किसानों की बातों को नहीं सुन रही है, निश्चित रूप से किसान राजनीतिक खेत से भाजपा की सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकेंगे।

अखिलेश ने ट्विट किया अपना एफआईआर

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  ने मुरादाबाद की घटना में उन पर और 20 लोगों पर दर्ज एफआईआर को भी ट्वीट करते हुए कहा कि जरूरत पड़ी तो और अधिक पोस्टर लगाए जाएंगे।

बताते चलें कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) लगातार केंद्र व प्रदेश सरकार पर हमलावर रहते हैं। कभी कानून व्यवस्था को लेकर तो कभी किसानों के मुद्दे को लेकर, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री का कहना है कि सरकार की किसान विरोधी नीतियों के कारण इस बार देश का किसान सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगा।

Loading...
loading...

Related Post

PM MODI

PM मोदी ने स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को दी श्रद्धांजलि

Posted by - March 23, 2021 0
नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi)  ने मंगलवार को ट्वीट कर स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को…
pm modi in loksabha

कांग्रेस सांसद ने कहा- प्रधानमंत्री हैं कहां? क्या बंगाल ढूंढने जाएं? इतना कहते ही…

Posted by - March 25, 2021 0
नई दिल्ली। लोकसभा में गुरुवार को कांग्रेस (Congress MP Ravneet Singh Biitu) ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी…
मसाला

 स्वाद में चार गुना बढ़ाने के लिए इन अनोखे भारतीय मसालों का करें इस्तेमाल

Posted by - January 27, 2020 0
लाइफस्टाइल डेस्क। कुछ पकवानों में मसलों का बेहद ही अहम रोल होता हैं। वैसे तो भारतीय खाना बिना मसलों का…