Akhilesh Yadav

भाजपा के लिए सिर्फ चुनाव जीतना मुद्दा, स्वास्थ्य या चिकित्सा नहीं: अखिलेश यादव

870 0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा के लिए सिर्फ चुनाव जीतना मुद्दा रहता है।

 समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट करते हुए प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज जिस प्रकार संविधान पर हमले हो रहे हैं और नेताओं पर झूठे मुकदमे की जांच एजेंसियों के छापे पड़ रहे हैं निश्चित रूप से दुखद है।

सपा के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि छापे के साथ-साथ तक शारीरिक हमले भी हो रहे हैं। यह भाजपा की हिंसक राजनीति और सोच का कुपरिणाम है। दूसरे पर सिंडिकेट संचालित होने का आरोप लगाने वाले लोग वास्तव में स्वयं संघी केट से संचालित हैं।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  ने कहा कि बदायूं जनपद में सपा कार्यकाल के समय बनना शुरू हुआ मेडिकल कॉलेज का काम भाजपा सरकार के 4 साल के कार्यकाल में पूरा नहीं हो पाया है। भाजपा के लिए सिर्फ चुनाव जीतना रहता है. जन स्वास्थ्य व चिकित्सा मुद्दा नहीं रहता है।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि किसान अपनी मांगों को लेकर लगातार धरना दे रहे हैं। सरकार किसानों की बातों को नहीं सुन रही है, निश्चित रूप से किसान राजनीतिक खेत से भाजपा की सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकेंगे।

अखिलेश ने ट्विट किया अपना एफआईआर

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  ने मुरादाबाद की घटना में उन पर और 20 लोगों पर दर्ज एफआईआर को भी ट्वीट करते हुए कहा कि जरूरत पड़ी तो और अधिक पोस्टर लगाए जाएंगे।

बताते चलें कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) लगातार केंद्र व प्रदेश सरकार पर हमलावर रहते हैं। कभी कानून व्यवस्था को लेकर तो कभी किसानों के मुद्दे को लेकर, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री का कहना है कि सरकार की किसान विरोधी नीतियों के कारण इस बार देश का किसान सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगा।

Related Post

CM Dhami

ब्लॉक प्रमुखों के मानदेय में जल्द होगी वृद्धि: सीएम धामी

Posted by - June 10, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायती व्यवस्था में ब्लॉक प्रमुख महत्वपूर्ण कड़ी है। ब्लॉक प्रमुखों के मानदेय…
Jai Shanker

विदेश मंत्री ने अमेरिकी समकक्ष ब्लिंकन से की सुरक्षा संबंधी मामलों पर चर्चा

Posted by - April 20, 2021 0
वाशिंगटन/नई दिल्ली। विदेश मंत्री एस जयशंकर( (S jaishankar) एवं उनके अमेरिकी समकक्ष टोनी ब्लिंकन ने अफगानिस्तान और म्यांमार समेत क्षेत्रीय…
लता ने दी सुरीली अवाज से श्रद्धांजलि

अटल की पहली पुण्यतिथि पर लता ने दी सुरीली अवाज से श्रद्धांजलि, सुने ​कविता

Posted by - August 16, 2019 0
नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पहली पुण्यतिथि पर आज पूरा देश श्रद्धा सुमन अर्पित कर रहा है।…
CM Yogi

देश की आजादी के विभिन्न आंदोलनों में स्व. बहुगुणा ने निभायी सक्रिय भागीदारी: सीएम योगी

Posted by - April 25, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने मंगलवार को प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्व. हेमवती नंदन…