MP KAUSHAL KISHORE SON CASE

BJP सांसद के बेटे ने खुद चलवाई थी गोलियां, पुलिस ने साले को किया गिरफ्तार

142 0

लखनऊ। जिले के मड़ियाव थाना क्षेत्र में मोहनलालगंज भाजपा सांसद कौशल किशोर (MP kaushal kishore) के 30 वर्षीय बेटे आयुष को गोली लगने के मामले में पुलिस ने नया खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक आयुष ने खुद पर गोली चलवाई है। गोली चलाने वाला आयुष का साला बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस आरोपी साले को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है। गोली लगने के बाद आयुष को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था। फिलहाल आयुष को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। घटना की सूचना मिलने पर सांसद कौशल किशोर (MP kaushal kishore) और पुलिस के आला अधिकारी ट्रॉमा सेंटर पहुंचे थे।

कुछ लोगों को फंसाने की थी साजिश

पुछाताछ के दौरान आयुष के साले ने बताया है कि “आयुष ने कुछ लोगों को फंसाने के लिए खुद पर गोली चलवाई है।” घटना को कबूल करते हुए उसने बताया कि “इस घटना के पीछे चंदन गुप्ता, मनी जायसवाल और प्रदीप कुमार सिंह को फंसाने की साजिश रचते हुए इस घटना को अंजाम दिया गया था। लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कहा कि “जिस पिस्टल से गोली चली थी, उसे हमने बरामद कर लिया है।

सांसद के बेटे ने लव मैरिज किया था, उसके बाद से वह अपने पिता से अलग रह रहता था, घटना को लेकर जांच जारी है, हम पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर उसने ने अपने साले से खुद पर गोली क्यों चलवाई?”

डीसीपी नॉर्थ का कहना है कि अभी सांसद कौशल की तरफ से हमें कोई तहरीर नहीं मिली है। जब तहरीर मिलेगी तो उस हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक आयुष रात करीब 2.45 बजे मड़ियांव होकर घर लौट रहा था। छठा मील के पास उस पर फायरिंग की गई। गोली आयुष के दाहिने हाथ में लगी है. आयुष खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

Related Post

साध्वी प्रज्ञा

एनआईए कोर्ट की फटकार, साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ सबूत नहीं थे तो चार्जशीट क्यों की दाखिल ?

Posted by - April 24, 2019 0
नई दिल्ली। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के मामले में एनआईए कोर्ट ने एनआईए को फटकार लगाई है। मुंबई स्थित कोर्ट ने…

मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में बोले पीएम- बहुरुपिया है कोरोना, हर वैरिएंट पर रखनी होगी नजर

Posted by - July 13, 2021 0
देश में कोरोना संकट के बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पूर्वोत्तर राज्यों के आठ मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल…