AK Sharma

‘अबकी बार 4 लाख पर, फिर एक बार जगदम्बिका पाल’, नगर विकास मंत्री ने बीजेपी प्रत्याशी के लिए की जनसभाएं

22 0

सिद्धार्थनगर। अबकी बार 400 पार… फिर एक बार मोदी सरकार… फिर एक बार जगदम्बिकाल पाल… के उदघोष के साथ प्रदेश में नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने डुमरियागंज लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और तीन बार सांसद जगदम्बिका पाल के चुनाव प्रचार अभियान की शनिवार को शुरुआत करते हुए कहा। मंत्री श्री शर्मा (AK Sharma) ने आज सिद्धार्थनगर डुमरियागंज और बांसी विधानसभा में जनसभाओं को संबिधित करते हुए कहा कि जगदम्बिका पाल का सम्मान देश के प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, राक्षमंत्री के साथ ही पूरा शीर्ष नेतृत्व करता है। इतना ही नहीं देश की नौकरशाही में पाल जी की हर एक बात का बड़ा सम्मान है।

मंत्री श्री शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि सिद्धार्थनगर में पिछले वित्तीय वर्ष में नगर विकास विभाग से लगभग 200 करोड़ रूपये के कार्य कराये गए हैं। और यह सब यहां के कर्मठ और ऊर्जावन सांसद पाल कि वजह से सम्भव हुआ है। उन्होंने भाजपा के स्थापना दिवस पर सभी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि दुनिया में 17 देश ऐसे हैं जिनकी आबादी के बराबर तो भाजपा के कार्यकर्त्ता हैं। इतना ही नहीं भाजपा अपने हर एक कार्यकर्त्ता के साथ ही प्रदेश की जनता के सम्मान, स्वास्थ्य और सुख-समृद्धि के लिए हमेशा तत्पर रहती है। देश को विकसित भारत बनाने का कार्य मोदी जी के नेतृत्व में जोरो से चल रहा है। और यह निरंतर चलता रहे, इसके लिए आप सभी को अपनी लोकसभा सीट से जगदम्बिका पाल जी को 04 लाख से अधिक वोट से जीत दिलाकर लोकसभा भेजना है और मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का कार्य करना है।

मंत्री  श्री  शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि जगदम्बिका पाल का प्रदेश ही नहीं, देश में बहुत सम्मान और प्रतिष्ठा है। ऊर्जावान जगदम्बिका पाल जी को हमेशा अपने पास संभाल कर रखियेगा। क्योंकि इनके रहते ही आपके क्षेत्र का विकास सम्भव है। उन्होंने कहा कि सांसद जी हर उम्र के लोगों का बड़ा सम्मान करते हैं और आश्चर्य की बात यह है कि वे सभी को उनके नाम से ही बुलाते हैं। यह आप सभी के प्रति उनके प्रेम से ही संभव है। पाल जी को आपके विकास के लिए किस योजनाओं में कितना पैसा किस गांव में और किस ब्लॉक और किस पंचायत में गया है, यह सारा हिसाब उँगलियों पर रहता है। कहीं भी किसी भी सुविधाओं का आभाव दिखता है तो तुरंत उसकी पूर्ति के लिए पूरी ऊर्जा से लग जाते हैं, और जब तक काम करा नहीं लेते, तब तक पीछे नहीं हटते।

मंत्री श्री शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि अपने मंत्रीकाल में पिछले दो साल में आपके जिले को लगभग 200 करोड़ रुपए नगर विकास विभाग से दिया है। यह आपके सांसद जगदम्बिका पाल जी की वजह से संभव हुआ है। मैं आपको धन्यवाद देता हूं कि आप डुमरियागंज लोकसभा सीट से इतने कर्मठ सांसद को चुनकर लोकसभा भेजते हैं। मंत्री शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि भाजपा का आज स्थापना दिवस है। आपको यह बताने में बड़ा गर्व महसूस हो रहा है कि भाजपा के जितने कार्यकर्त्ता है पूरी दुनिया में ऐसे 17 देश हैं, जितनी उनकी आबादी है। उन्होंने कहा कि हमें एकजुट होकर एकता के साथ भाजपा के पक्ष में वोट करके मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री और जगदम्बिका पाल जी को सांसद बनाना है।

उन्होंने (AK Sharma) कहा कि भाजपा ने हर सामान्य आदमी की सेवा की है। पिछली सरकारों में जो लाखों टन अनाज सड़ जाता था गोदामों में उससे देश के 80 करोड़ लोगों में मुफ्त राशन वितरित कर उनके जीवन को सुदृढ़ बनाने का काम किया जा रहा है। वहीं आयुष्मान कार्ड का लाभ देते हुए 30 करोड़ से ज्यादा लोगों को स्वास्थ्य सुरक्षित किया गया है। धुएँ से महिलाओं को मुक्ति दिलाने के लिए 10 करोड़ से अधिक गैस सिलेंडर दिए गए हैं। प्रधानमंत्री आवास योजनाओं के तहत 04 करोड़ लोगों को आवास दिए गए जिसमें सिर्फ उत्तर प्रदेश में ही 56 लाख के करीब लाभार्थी हैं। मंत्री शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि विद्युत व्यवस्था के क्षेत्र में जो काम शुरू किया है वो आज आपके साथ ही आपके बच्चों के भविष्य तक सुधारना का कार्य किया जा रहा है। हमने रोस्टर मुक्त करते हुए 24 घंटे बिजली देने का प्रयास शुरू कर दिया है। वहीं अपूर्ती को और भी सुदृढ़ बनाने के लिए जर्ज़र तार, पोल को बदलने के साथ ही ट्रांसफार्मर को भी उच्चीकृत करने का काम 25 हज़ार करोड़ रूपये से प्रदेश भर में जोरों से चल रहा है। सिद्धार्थनगर की बात करें तो 12 हज़ार से अधिक खम्बे बदले जा चुके हैं, वहीं हज़ारों ट्रांसफार्मर की क्षमता भी बढ़ाई गयी है। और यह सब संभव तभी हो पा रहा है जब आपका चुना हुआ जनप्रतिनिधि सरकार का सहयोग कर रहा है। मंत्री शर्मा (AK Sharma) ने भाजपा प्रत्याशी जगदम्बिका पाल जी को जीत की अग्रिम बधाई देते हुए कार्यक्रम में मौजूद जनता और कार्यकर्ताओं का हृदय से धन्यवाद किया।

पीएम मोदी के नेतृत्व में विकसित राष्ट्र बन रहा है भारत: सीएम योगी

मंत्री शर्मा (AK Sharma) ने जनता से आग्रह करते हुए कहा कि इस बार जगदम्बिका पाल जी को 04 लाख से अधिक वोटों से जिताना है। अबकी बार 04 लाख पार… फिर एक बार जगदम्बिका पाल। अबकी बार 400 पार… फिर एक बार मोदी सरकार। उन्होंने कहा कि पिछले 70 साल में जो काम नहीं हुआ है, वो पिछले 10 साल में मोदी जी के नेतृत्व में देश और योगी जी के नेतृत्व में 2017 से प्रदेश में हो रहा है। मंत्री शर्मा (AK Sharma) ने कांग्रेस के घोषणा पत्र ‘न्याय पत्र’ के बारे में बताते हुए कहा कि “जाको प्रभु दारुण दुख देहि, ताकी मति पहले हर लेही”। कांग्रेस ने अपने न्याय पत्र में में नदी में गन्दगी दिखाते हुए अमेरिका की बफैलो रिवर की फोटो लगाई और दूसरी थाईलैंड की फोटो लगाकर अपने घोषणा पत्र को ‘न्याय पत्र’ लिखा है। मतलब उन्हें भारत में ऐसा दिखा ही नहीं, कि वो भारत की फोटो लगा सकें। उन्होंने कहा कि बांसी नगर पालिका के विकास हेतु 09 करोड़ रूपये नगर विकास से दिए गए। जिसमें 4.50 करोड़ रूपये आ चुके हैं। उन्होंने कहा कि 2047 तक भारत को विकसित भारत बनाने की मोदी जी की परिकल्पना को साकार करने के लिये मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। जिसके लिए आपको अपनी लोकसभा से जगदम्बिका पाल जी को फिर से संसद बनाने का काम आपको करना है।

जनसभा कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष कन्हैया पासवान्, विधायक श्याम धनी राही, राघवेंद्र प्रताप सिंह, जय प्रताप सिंह जी समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्त्ता और हजारों की संख्या में जनता मौजूद रही।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने अंतरराष्ट्रीय बस अड्डे की भूमि का किया निरीक्षण

Posted by - January 15, 2023 0
चम्पावत। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने टनकपुर में बनने वाले अन्तरराज्यीय बस अड्डे की भूमि का निरीक्षण किया। यह आइएसबीटी 106…
AK Sharma launches One Time Settlement Scheme

एकमुश्त समाधान योजना पूरे देश में अब तक छूट की सबसे बेमिसाल योजना: एके शर्मा

Posted by - November 9, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए0के0 शर्मा (AK Sharma)ने बुधवार को लखनऊ के कसमाण्डा हास्पिटल के पास…