CM Yogi

पीएम मोदी के नेतृत्व में विकसित राष्ट्र बन रहा है भारत: सीएम योगी

21 0

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत मात्र दस साल में ही बदल गया है और विकसित राष्ट्र बनने की राह पर चल रहा है। पूरी दुनिया भारत की ताकत को मान रही है और पूरे विश्व में भारत का सम्मान बढ़ा है।

नगीना लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ओमकुमार के समर्थन में शनिवार को रामलीला मैदान में आयोजित विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि दस साल पहले सुरक्षा न होने के कारण विकास के काम ठप्प थे,भ्रष्टाचार चरम पर था, युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा था, महिलाएं असुरक्षित थी, महापुरूषों को सम्मान नहीं मिलता था। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश का नेतृत्व संभालने के बाद मात्र दस साल में ही देश बदल गया है। पूरी दुनिया हैरान है कि आखिर मात्र दस वर्षों में कोई देश ऐसे कैसे बदल सकता है और विकास के रास्ते पर इतनी तेजी से आगे कैसे बढ़ सकता है।

मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) ने कहा कि भाजपा ने देश के महापुरूषों को सम्मान देने का काम किया है। महात्मा विदुर की धरती बिजनौर में महात्मा विदुर के नाम पर मेडिकल कॉलेज बनाने का काम भी भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने ही किया है।कांग्रेस,सपा,बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर के नाम पर ये दल अपनी राजनीति करते हैं,उन बाबा साहब अम्बेडकर तीर्थ को विकसित व सुसज्जित करने का काम भी डबल इंजन की भाजपा सरकार ने ही किया है।संत शिरोमणि रविदास जी की पावन भूमि को विकसित व सुसज्जित करने का काम भी हमने ही किया है।

पीएम मोदी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, जय श्री राम के उद्घोष से गूंज उठा गाजियाबाद

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य व दिव्य मंदिर बनाने का काम भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की डबल इंजन वाली सरकार ने ही किया है। अयोध्या में भगवान राम के दिव्य भव्य मंदिर में रामलला के विराजमान होने से पूर्व ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का नामकरण महर्षि वाल्मीकि जी के नाम पर करने का काम किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार देश के 80 करोड़ लोगों को राशन बांटने का काम कर रही है।किसान सम्मान निधि के माध्यम से 12 करोड़ किसानों को उनके बैंक खातों में धनराशि अंतरित कर किसानों को सम्मान देने का काम कर रही है। 10 करोड़ माताओं बहनों को उज्ज्वला योजना में कुकिंग गैस के सिलेंडर देकर उनके जीवन में खुशहाली लाने का काम भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है। चार करोड़ बेघर लोगों को मकान देकर उन्हें छत देने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है।

चुनावी जनसभा में भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री सतेंद्र सिसौदिया,मंत्री नरेंद्र कश्यप, लोकसभा प्रभारी गोपाल अंजान,नगीना लोकसभा सीट से भाजपा रालोद के संयुक्त प्रत्याशी ओमकुमार,जिला पंचायत अध्यक्ष साकेंद्र प्रताप सिंह,धामपुर विधायक अशोक राणा,भाजपा जिला अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह उर्फ बॉबी,रैली के संयोजक भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री अनूप वाल्मीकि,जिला उपाध्यक्ष प्रमोद चौहान,पूर्व सांसद डॉ यशवंत सिंह,पूर्व सांसद शीशराम रवि,पूर्व सांसद रालोद मुंशीराम पाल,पूर्व विधायक सतीश कुमार विधायक मौजूद रहे।

Related Post

Kashi Vishwanath Dham

काशी विश्वनाथ धाम में पिछला रिकाॅर्ड टूटा, मार्च में 95 लाख 63 हजार भक्तों ने लगाई हाजिरी

Posted by - April 1, 2024 0
वाराणसी। श्री काशी विश्वनाथ धाम ( Kashi Vishwanath Dham) में दर्शन पूजन के लिए आने वाले श्रद्धालुओं का नित नया…
primary school reopen after corona

स्कूल चलें हम…आज से UP के स्कूल फिर से हुए गुलजार, लौट आई बच्चों के चेहरों पर मुस्कान

Posted by - March 1, 2021 0
मऊ। जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते लगभग 1 साल से बंद प्राथमिक विद्यालय (Primary School) आज खुल…
CM Yogi did darshan of Shri Ramlala

गुरुओं को शीश नवा अयोध्या पहुंचे योगी, रामलला और हनुमानगढ़ी के किये दर्शन

Posted by - January 29, 2024 0
अयोध्या । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) सोमवार को अयोध्या पहुंचे। यहां उन्होंने सबसे पहले हनुमानगढ़ी के दर्शन-पूजन किए। संकट मोचन…
CM Dhami

सीएम धामी ने अटल फुट ओवर ब्रिज का किया भ्रमण

Posted by - November 1, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने बुधवार को साबरमती रिवरफ्रंट के पश्चिम और पूर्वी हिस्से को जोड़ने वाले प्रतिष्ठित…