बाइक खड्डे में गिरी, मजदूर की मौत

605 0

लखनऊ। मोहनलालगंज इलाके के भदेसुवा गांव में बुधवार की शाम बाजार जा रहे मजदूर की बाइक अचानक सड़क पर आये आवारा जानवर को बचाने के चक्कर में अनियत्रिंत होकर सड़क किनारे गहरे खड्ड में जा गिरी। हादसे में बाइक सवार मजूदर की मौके पर मौत हो गयी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिये भेजा है।

असम में महाबाहु- ब्रह्मपुत्र जलमार्ग सहित कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे प्रधानमंत्री

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहनलालगंज के भदेसुवा गांव में राधेलाल रावत (35वर्ष) पत्नी जमुना देवी व बेटे रितिक व बेटियों कचंन, लता, कामिनी के साथ रहता था। राधेलाल मजदूरी कर अपने परिवार का जीवन यापन करता था। ग्रामीणों ने बताया बुधवार की शाम मजदूर राधेलाल अपनी बाइक से बाजार जा रहा था। वो जैसे ही भदेसुवा गांव के बाहर पहुंचा ही था तभी उसकी बाइक अचानक सड़क पर आये आवारा जानवर को बचाने में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे खड्ड में जा गिरी। हादसे मे मजदूर राधेलाल की मौके पर मौत हो गयी। सूचना के बाद परिजन मौके पर पहुंचे तो कोहराम मच गया। वहीं परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिये भेजा।

Related Post

राकेश टिकैत-7 महीने से देश का अन्नदाता राजधानी को घेर सड़क पर बैठा है, सरकार को शर्म नहीं आती?

Posted by - June 19, 2021 0
भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने आज केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला। राकेश टिकैट ने कहा- कृषि…
कोरोना वायरस के 300 संदिग्ध

निजामुद्दीन मरकज़ में कोरोना वायरस के 300 संदिग्धों को अस्पतालों में भर्ती कराया

Posted by - March 30, 2020 0
नई दिल्ली। दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी जमात के मरकज से कोरोना वायरस ‘कोविड-19 के संक्रमण की जांच के…