CM Dhami

देश के विकास के लिये मोदी ने ऐतिहासिक निर्णय लिये: धामी

16 0

ऊमधसिंह नगर /नैनीताल। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शनिवार को अपने गृह नगर खटीमा में जन मिलन कार्यक्रम में प्रतिभाग करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने कार्यकाल में देश के विकास के लिये ऐतिहासिक और साहसिक निर्णय लिये हैं। देश ने अभूतपूर्व प्रगति की है।

श्री धामी (CM Dhami)  शनिवार को ऊधमसिंह नगर के दौरे पर रहे। पहले उन्होंने नानकमत्ता गुरूद्वारा में डेरा प्रमुख तरसेम सिंह की स्मृति में आयोजित शांति पाठ में प्रतिभाग किया और अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। बाबा तरसेम सिंह का 28 मार्च को गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी।

यहां से वह अपने गृह नगर खटीमा गये और पार्टी की ओर से आयोजित जन मिलन कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने धारा 370, तीन तलाक, सीएए जैसे बेहद महत्वपूर्ण और ऐतिहासिक निर्णय लिये हैं।

श्री धामी (CM Dhami)  ने कहा कि कश्मीर में धारा 370 खत्म करने से देश में अमन और शांति है। तीन तलाक से मुस्लिम बहनों और परिवारों को लाभ हुआ है। यही नहीं अयोध्या में बहुप्रतीक्षित राम मंदिर का निर्माण किया है। उन्होंने सीएए कानून को भी महत्वपूर्ण कदम बताया।

कांग्रेस ने सैनिकों की नहीं की चिंता, मोदी ने उत्तराखंड के सैन्यधाम को दी पांचवें धाम की संज्ञा: धामी

उन्होंने (CM Dhami) कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का प्रदेश से विशेष लगाव है और उन्होंने प्रदेश के विकास को नयी गति दी है। मुख्यमंत्री ने अपनी सरकार की ओर से किये गये कार्यों को भी गिनाया।

खटीमा के बंडिया में आयोजित जन मिलन कार्यक्रम में उमड़ी भीड़ और पार्टी कार्यकर्ताओं ने श्री धामी का भव्य स्वागत किया। उन पर फूल बरसाये। श्री धामी भी गद्गद् नजर आये।

Related Post

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स

Filmfare Awards: देखें कौन से एक्टर ने नामांकन में मारी बाजी और किस फिल्म को मिला सबसे ज्यादा नॉमिनेशन

Posted by - February 3, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। हर साल की तरह इस बार भी यानि साल 2020 में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स आयोजित किया जाएगा। जोकि अब…