AK Sharma

प्रधानमंत्री द्वारा किए गए विकास को देख पूरी दुनिया आश्चर्यचकित है: एके शर्मा

92 0

लखनऊ/वाराणसी। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री  एके शर्मा (AK Sharma) ने वाराणसी में चुनावी जनसंपर्क सभा में शामिल होकर भाजपा कार्यकर्ताओं एवं जनता से भारतीय जनता पार्टी को भारी मतों से विजयी बनाने का अपील की। नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ने सुसुवाही से भाजपा पार्षद प्रत्याशी सुरेश कुमार उर्फ गुड्डू पटेल और सीरगोवर्धनपुर (डाफी) वार्ड नं.23 में पार्षद प्रत्याशी गीता सिंह की जनसम्पर्क सभा में उपस्थित होकर उनके पक्ष में प्रचार किया।

नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री (AK Sharma) ने रविवार को वाराणसी में आयोजित चुनावी जनसम्पर्क सभा में शामिल होकर भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार किया। इस दौरान मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) सुसुवाही से भाजपा पार्षद प्रत्याशी सुरेश कुमार उर्फ गुड्डू पटेल द्वारा आयोजित चुनावी जनसंपर्क सभा में कार्यकर्ताओं एवं जनता से भारतीय जनता पार्टी को भारी मतों से विजयी बनाने का अपील की। मंत्री (AK Sharma) ने कहा कि  नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में इतना काम हुआ कि पूरी दुनिया आश्चर्यचकित है। प्रधानमंत्री जी ने वाराणसी का बहुत कम समय में जो कायाकल्प किया है, उसके हम सभी साक्षी हैं। प्रधानमंत्री ने स्वयं झाड़ू पकड़कर गलियों और घाटों पर सफाई कार्य किया है।

AK Sharma

मंत्री शर्मा (AK Sharma) ने अपने सम्बोधन में कहा की करीब 240 ऐसी नगर पालिका और नगर पंचायतें हैं जिनमें नवविस्तारित क्षेत्र शामिल हुए हैं, वाराणसी में भी कुछ ऐसे क्षेत्र हैं जो गाँव से नगर बन रहे हैं। इन विस्तारित क्षेत्रों की मूलभूत समस्याओं को दूर करने और नगरीय सुविधाओं से क्षेत्रवासियों को लाभान्वित करने के लिए बजट में हमने पहले ही करीब 600 करोड़ का प्रावधान किया और इस साल भी बजट आवंटित किया है। मंत्री  शर्मा (AK Sharma) ने जनसम्पर्क सभा में मौजूद कार्यकर्ता और जनता से अपील करते हुए कहा कि भाजपा प्रत्याशियों को भारी मतों से जीत दिलाकर डबल इंजन सरकार में तीसरा इंजन जोड़कर विकास की रफ़्तार को बढ़ाने में सहयोग करें।

विकास के तीसरे इंजन को जोड़कर ट्रिपल इंजन सरकार बनाएं और सर्वांगीण विकास का अवसर दें: एके शर्मा

मंत्री शर्मा (AK Sharma) ने अपने सम्बोधन में कहा कि जिस तरह से देश और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन सरकार तेज गति से विकास कार्य कर रही है, उसी तरह से निकायों में भी भारतीय जनता पार्टी की तीसरी इंजन लगनी अत्यंत आवश्यक है, जिसके द्वारा केंद्र से चलकर राज्य और राज्य से चलकर निकायों तक हर एक सरकारी योजनाएं आसानी से भाजपा के उम्मीदवारों के माध्यम से जनता के बीच पहुंच सके। इसलिए हमारी वाराणसी की जनता से एक भावात्मक अपील है कि विकास की गति को और रफ्तार देने के लिए आप अपना कीमती वोट भारतीय जनता पार्टी के झोली में जरूर डालें, जिससे आपके निकाय में भारतीय जनता पार्टी का एक तीसरा इंजन जुड़ सके और प्रधानमंत्री मोदी के विकास के जो सपने हैं उसको हमारी पार्टी अच्छे ढंग से जमीन पर उतार सके। वहीं, वाराणसी के सीरगोवर्धनपुर (डाफी) वार्ड नं.23 में पार्षद प्रत्याशी गीता सिंह के चुनावी जनसभा कार्यक्रम मंत्री  एके शर्मा पहुंचे। चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए नगर विकास मंत्री ने जनता से वाराणसी के विकास के लिए भारतीय जनता पार्टी को भारी मतों से विजयी बनाने के अपील की।

AK Sharma

कार्यक्रम के दौरान भारतीय जनता पार्टी के सेक्टर संयोजक सुसुवाही संतोष शर्मा, वार्ड नंबर 33 करौंदी पार्षद प्रत्याशी श्याम भूषण शर्मा उर्फ पिंटू, समस्त कार्यकर्ता गण एवं जनता भी मौजूद रही।

Related Post

Sitaram Yechury

बीजेपी सरकार की नीति विदेश में गांधी और देश में गोडसे: सीताराम येचुरी

Posted by - July 3, 2022 0
नई दिल्ली: भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के महासचिव सीताराम येचुरी (Sitaram Yechury) ने रविवार को भारत में धार्मिक स्वतंत्रता पर…

अफगानिस्तान पर चुप रह कर मोदी पाकिस्तान और तालिबान का हौसला बढ़ाएंगे- BJP सांसद स्वामी

Posted by - August 25, 2021 0
तालिबान ने नई सरकार बनाने को लेकर प्रक्रिया शुरू कर दी है। तालिबानी प्रवक्ता जबीहुल्लाह मुजाहिद ने बताया है कि…
CM Yogi changed his bio, added- 'Modi ka Pariwar'

सीएम योगी ने एक्स पर बदला अपना बायो, जोड़ा- ‘मोदी का परिवार’

Posted by - March 4, 2024 0
लखनऊ । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थन में अपने एक्स (पहले ट्विटर) के…