AK Sharma

विकास के तीसरे इंजन को जोड़कर ट्रिपल इंजन सरकार बनाएं और सर्वांगीण विकास का अवसर दें: एके शर्मा

94 0

लखनऊ/मऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने जनपद मऊ के सदर चौक में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात (Mann ki Baat) कार्यक्रम के 100 वें संस्करण में प्रधानमंत्री मोदी की मन की बात को सुना। इस दौरान नगर विकास मंत्री के साथ भाजपा कार्यकर्ता, मऊ की जनता के साथ एंव बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक मुस्लिम भाई बहनों भी मौजूद रहे।

मन की बात कार्यक्रम के 100 वें संस्करण में प्रधानमंत्री को सुनने के लिए एकत्रित भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ अल्पसंख्यक मुस्लिम भाई-बहनों को देख मंत्री एके शर्मा ने कहा की मऊ में इस समय निकाय चुनाव का माहौल चल रहा है ऐसे में मन की बात कार्यक्रम में अल्पसंख्यक मुस्लिम भाई बहनों की भारी संख्या म्ऊ में बदलाव का संकेत देने लगी है। मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने जनता एंव कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अपनी मऊ से जुड़ी बचपन की पुरानी यादों को सबके साथ साझा किया।

नगर विकास मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने जनता से अपील करते हुए कहा कि कुछ बहुरुपिये जो अलग-अलग भेष में चोला बदलकर भाजपा सरकार की कार्यों को अपने द्वारा कराये जाने का प्रचंड झूठ फैलाकर जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम कर रहे हैं ऐसे झुठ्ठो से सावधान रहने की आवश्यकता है। मऊ में कुछ लोग धर्म के नाम पर, झंडों का कलर बताकर आपको गुमराह कर कर पहले से सत्ता में बैठे रहे।

विकास के नाम पर गुंडागर्दी व बंदूकधारियों को सरकारी ठेका मिलता था, जो जनता का पूरा पैसा खा जाते और कागज पर काम दिखा दिया जाता था। लेकिन आज “मैं एक मंत्री के साथ मऊ का बेटा भी हूँ, इसलिए आपसे अपील करने आया हूँ कि मऊ के बहुत कुछ करने की इच्छा है। इसलिए अपने विकास के लिए मऊ के सभी वर्गों के सर्वांगीण चौतरफा विकास के लिए निकाय चुनाव में कमल के फूल पर मोहर लगाकर विकास के तीसरी इंजन को जोड़कर ट्रिपल इंजन सरकार बनाएं और विकास का बड़ा अवसर प्रदान करें।”

सीएम योगी ने चुनावी राज्य कर्नाटक में सुनी ‘मन की बात’

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार गुप्ता, भाजपा प्रत्याशी अजय कुमार गौतम, पूर्व राज्य मंत्री उत्पल राय, धर्मेंद्र राय, (मनोनीत सभासद) संजय वर्मा सत्यमित्र सिंह, त्रिवेणी सर्राफ, रमेश राय, मयंक मद्धेशिया, राहुल उपाध्याय, अवधेश सोनकर सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Related Post

CM Yogi

उप्र विधानसभा के मानसून सत्र से पहले सीएम योगी ने की सर्वदलीय बैठक

Posted by - August 6, 2023 0
लखनऊ। यूपी विधानसभा का मानसून सत्र (Monsoon Session) सोमवार से शुरू होगा। सत्र से एक दिन पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ…
CM Yogi

बदलते परिदृश्य में भारत के प्रति बदली है पूरे विश्व की धारणा: सीएम योगी

Posted by - January 16, 2023 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि दुनिया में किसी देश की ताकत उसकी अर्थव्यवस्था से होती है।…

42 साल की हुई बीजेपी, राष्ट्र भक्ति के लिए खड़ी है पार्टी

Posted by - April 6, 2022 0
नई दिल्ली: भाजपा (BJP) “राष्ट्र भक्ति” और उसके प्रतिद्वंद्वियों के लिए “परिवार भक्ति” के लिए खड़ी है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी…