CM Yogi listened to 'Mann Ki Baat' in Karnataka

सीएम योगी ने चुनावी राज्य कर्नाटक में सुनी ‘मन की बात’

122 0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘मन की बात’ (Mann ki Baat) कार्यक्रम के 100वें एपिसोड को चुनावी राज्य कर्नाटक में सुना। मुख्यमंत्री योगी कर्नाटक के कई जिलों में चुनावी रैलियों को संबोधित करने पहुंचे थे।

इस दौरान मुख्यमंत्री (CM Yogi) ने कोप्पल जिले की गंगावती विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा से पहले ‘मन की बात’ के प्रसारण को सुना। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि ‘मन की बात’ सदैव ही प्रेरक और सकारात्मकता को बढ़ावा देने वाली होती है। देश और समाज को एकात्मता के सूत्र में पिरोने वाला यह कार्यक्रम जिस विषय से जुड़ा, वह जन-आंदोलन बन गया।

वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के राजभवन में राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने भी मन की बात कार्यक्रम के सौवें एपिसोड को सुना। इस दौरान राज्यपाल पटेल ने अन्नपूर्णा हॉल में ‘मन की बात’ और ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ पर आधारित चित्र प्रदर्शनी का उद्घाटन भी किया।

उप्र के संतोष के प्रयासों को प्रधानमंत्री ने सराहा

मन की बात के 100वें एपिसोड में प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तर प्रदेश के गढ़मुक्तेश्वर के संतोष की चर्चा की, जो मैट बनाने का कार्य करते हैं। संतोष के प्रयासों को प्रधानमंत्री ने वोकल फॉर लोकल का प्रशंसनीय उदाहरण बताया। प्रधानमंत्री ने सौवें एपिसोड के दौरान उन्हें देशभर से मिलने वाली चिट्ठियों और संदेशों का जिक्र करते हुए इसे कोटि-कोटि भारतीयों के मन की बात बताया।

Related Post

CM Yogi

सीएम योगी ने युवाओं से की अपील, बोले-  नशे से जितना दूर रह सकें उतना ही अच्छा है

Posted by - August 12, 2023 0
लखनऊ। अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस (International youth day) के अवसर पर ‘नशा मुक्त प्रदेश-सशक्त प्रदेश’ अभियान का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM…
दिग्विजय का साध्वी प्रज्ञा पर निशाना

साध्वी प्रज्ञा पर दिग्विजय का निशाना, कहा- मसूद अजहर को श्राप दे देंगी तो सर्जिकल स्ट्राइक नहीं करनी

Posted by - April 28, 2019 0
भोपाल। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा पर निशाना साधा है। उन्होने ने कहा कि बीजेपी उम्मीदवार…