Gurgaon

गुड़गांव में अग्निपथ का शुरू विरोध, लगा ट्रैफिक जाम, इस सड़क से बचें

335 0

गुड़गांव: अग्निपथ विरोध (Agneepath protest) की आग गुरुवार को गुड़गांव (Gurgaon) पहुंच गई है, जिसमें सैकड़ों प्रदर्शनकारियों ने एक प्रमुख राजमार्ग को रोक दिया, जिससे यातायात बाधित हो गया। अग्निवीर योजना (Agniveer Scheme) के खिलाफ सैकड़ों युवक गुड़गांव (Gurgaon) के बिलासपुर, सिधरावाली और रेवाड़ी इलाके में सड़कों पर उतर आए। प्रदर्शनकारियों ने बस स्टैंड और प्रमुख सड़कों पर कब्जा कर लिया, जिससे गुड़गांव-जयपुर राजमार्ग पर यातायात बाधित हो गया। विरोध बिलासपुर चौक के पास हुआ। गुरुग्राम पुलिस ने एक ट्रैफिक एडवाइजरी जारी करते हुए कहा कि एनएच -48 पर बिलासपुर चौक पर ट्रैफिक डायवर्ट किया जा रहा है, इसलिए यात्रियों को वैकल्पिक मार्ग लेना चाहिए।

पुलिस उपायुक्त (यातायात) रविंदर सिंह तोमर ने कहा कि काम पर तैनात यातायात अधिकारी जहां भी जरूरत हो यातायात को डायवर्ट कर रहे हैं। करीब एक किलोमीटर तक जाम लगा रहा। इस बीच, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्टन अजय यादव ने कहा कि अग्निपथ योजना उम्मीदवारों को नीचा दिखाने के लिए है।

बार्बी से केन के रूप में रयान गोसलिंग का पहला लुक आया सामने

केंद्र ने पिछले हफ्ते अग्निपथ योजना की घोषणा की जिसके तहत 4 साल की अवधि के लिए सशस्त्र बलों के लिए सैनिकों की भर्ती की जाएगी। भर्ती किए गए लोगों में से केवल 25 प्रतिशत को अपनी सेवा 15 साल तक बढ़ाने के लिए कहा जाएगा। छोड़ने के लिए कहने वालों को कोई पेंशन नहीं मिलेगी, लेकिन एक निश्चित विच्छेद पैकेज मिलेगा। देश भर से सेना के इच्छुक केंद्र की योजना का विरोध कर रहे हैं।

सहस्त्रधारा स्नान के बाद भगवान जगन्नाथ हुए बीमार, 15 दिन रहेंगे क्वारंटाइन

Related Post

CM Dhami

बनफुलपुरा के अराजक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें: धामी

Posted by - February 9, 2024 0
देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शुक्रवार को हल्द्वानी (Haldwani Violence) के बनफुलपुरा क्षेत्र में शान्ति…