Ryan Gosling

बार्बी से केन के रूप में रयान गोसलिंग का पहला लुक आया सामने

237 0

वाशिंगटन: बार्बी (Barbie) हॉलीवुड की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और अब निर्माताओं ने रयान गोसलिंग (Ryan Gosling) के पहले लुक का अनावरण किया है जो फिल्म में ‘केन’ की भूमिका निभाते नजर आएंगे। मार्गोट रॉबी फिल्म में मुख्य किरदार निभाएंगी और उनका पहला लुक कुछ समय पहले जारी किया गया था। रयान गोसलिंग (Ryan Gosling) के लुक ने आउट होते ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और लोग इसके बारे में बात करना बंद नहीं कर सकते।

तस्वीर में, रयान एक डेनिम-क्लैड को-ऑर्ड सेट पहने हुए वॉशबोर्ड एब्स के साथ प्लैटिनम सुनहरे बालों को खेलता हुआ दिखाई दे रहा है। तस्वीर देखने के बाद फैंस के होश उड़ गए और तब से तारीफ बटोर रहे हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, “नई पर्सनैलिटी ड्राप हो गई !!!!!” दूसरे ने लिखा, “यह बहुत अच्छा होने वाला है याद रखें ग्रेटा इज द डायरेक्टर”।

स्वास्थ्य क्षेत्रों में बढ़ा निवेश, अस्पताल, दवाएं, गैस आदि की क्षमता में होगी वृद्धि

बार्बी इसी नाम से जाने वाली फैशन डॉल पर आधारित एक आगामी रोमांटिक कॉमेडी है। अभिनेता-फिल्म निर्माता ग्रेटा गेरविग इसका निर्देशन कर रही हैं। वह अपने फिल्म निर्माता साथी नोआ बुंबाच के साथ फिल्म की सह-लेखक भी हैं। मार्गोट रोबी और रयान गोसलिंग के अलावा, फिल्म में केट मैककिनोन, एलेक्जेंड्रा शिप, अमेरिका फेरेरा, सिमू लियू, हरि नेफ, विल फेरेल, इस्सा राय अभिनीत होंगी। वार्नर ब्रदर्स द्वारा निर्मित, यह फिल्म जुलाई 2023 में सिनेमाघरों में उतरेगी। फिल्म क्रिस्टोफर नोलन की ‘ओपेनहाइमर’ से टकराएगी, जिसमें सिलियन मर्फी और रॉबर्ट डाउनी जूनियर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

पेट्रोल के दाम में हुई बढ़ोत्तरी, यहां 234 रुपए में बिक रहा है तेल

Related Post

रॉयल शादी में अंबानी परिवार की बिटिया ने पहनी मां की 35 साल पुरानी साड़ी

Posted by - December 14, 2018 0
मुंबई।दुनिया की सबसे महंगी शादियों में शुमार मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को आनंद पीरामल…
लियोनार्डो

फिल्म द रेवनेंट के लिए लियोनार्डो ने ये सब किया, तब जाकर मिला ऑस्कर अवार्ड

Posted by - November 13, 2019 0
नई दिल्ली। हॉलीवुड एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो ने बीते 11 नवंबर को अपना 45वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर उनकी…