Konkona divorced from Ranveer Shorey

बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा ने रणवीर शौरी से लिया शादी के पांच साल बाद ऑफिशियली तलाक

1233 0

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा  और रणवीर शौरी अब ऑफिशियली एक-दूसरे से अलग हो गए हैं। अलग होने के पांच साल बाद दोनों का आधिकारिक रूप से तलाक हो गया है। दोनों ने 2010 में शादी की थी और साल 2011 में एक्ट्रेस ने बेटे हारून को जन्म दिया था। इसके बाद 2015 में कोंकणा सेन शर्मा ने पति रणवीर शौरी से अलग होने की घोषणा की थी और इस फैसले के पांच साल बाद अब दोनों का आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया है।

देखिए लोग सोशल मीडिया पर ऐसे मना रहे स्वतन्त्रता दिवस

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, 13 अगस्त को दोनों ने कानूनी तौर पर एक-दूसरे को तलाक दे दिया। कोंकणा सेन शर्मा की वकील अमृता साठे पाठक ने कहा कि ‘सभी कानूनी कार्यवाही अब समाप्त हो गई है। दोनों ने आपसी सहमति से एक-दूसरे को तलाक दिया है।

कोंकणा और रणवीर 2010 में शादी के बंधन में बंध गए थे और 2015 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया। तब से दोनों दोस्त बने हुए हैं। वहीं बात करें दोनों के बेटे हारून की कस्टडी की तो दोनों को ही हारून की कस्टडी मिल रही है। दोनों ने संयुक्त रूप से बच्चे की परवरिश का फैसला लिया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कोंकणा सेन शर्मा, भूमि पेडनेकर के साथ जल्द ही अलंकृता श्रीवास्तव की ‘डॉली-किट्टी और वो चमके सितारे ‘ में नजर आएंगी। यह फिल्म कोरोना वायरस के चलते ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix पर ही रिलीज होगी।

Related Post

Arvind kejriwal

दिल्ली के सिनेमाघर 31 मार्च तक बंद, केजरीवाल ने कोरोना को महामारी किया घोषित

Posted by - March 12, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया है। इसके साथ ही दिल्ली के…
परिवार के साथ जलाएंगें दीपक

रामायण शो की ‘सीता ने किया पीएम मोदी की अपील का समर्थन, बोलीं- ‘ परिवार के साथ जलाएंगें दीपक’

Posted by - April 4, 2020 0
नई दिल्ली। कोरोना वायरस से संक्रमित मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। भारत में कोरोना वायरस से मरने वालों…