आज तक मैं जितनों से मिली हूं उनमें सबसे नीच संघी है- स्वरा ने किया ट्वीट

115 0

अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर पीएम नरेंद्र मोदी सरकार और आरएसएस पर हमला करती नजर आती हैं, उन्होंने फिर संघ पर निशाना साधा है। स्वरा ने ट्वीट कर लिखा- आज तक मैं जितनों से मिली हूं उनमें सबसे नीच संघी है। संघी यह हमेशा यह दिखाते हैं कि उनका दिल कितना खाली है। उनके इस ट्वीट पर कुछ लोग अपनी सहमति जताते हुए कमेंट कर रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं।

एक यूजर ने उनकी बात का समर्थन करते हुए लिखा कि संघी केवल दिल से ही नहीं बल्कि दिमाग से भी खाली है।एक अन्य यूजर ने लिखा- ये विवाद छोड़ दीजिए। अब तो सबका D N A एक है। अब कश्मीर ,बांग्लादेश या पाकिस्तान सब पुरानी बातें हो गई।

उनके इस ट्वीट पर कुछ लोग अपनी सहमति जताते हुए कमेंट कर रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने उनकी बात का समर्थन करते हुए लिखा कि संघी केवल दिल से ही नहीं बल्कि दिमाग से भी खाली है।@obaidkazi ट्विटर अकाउंट से कमेंट किया गया कि जब मैं संघी शब्द पढ़ता हूं तो मेरे दिमाग में उससे पहले घृणा शब्द आ जाता है। यह उसकी पर्यायवाची है।

एक यूजर ने लिखा कि आप के खून में ऐसी क्या खास बात है कि जब मुस्लिम या वामपंथी कि कोई बात होती है तभी आपकी आवाज निकलती है। @chambal_waale वाले टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि संघी आपकी तरह आतंकवादियों और नक्सलवादियों की मौत पर दुखी नहीं होते हैं।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

लखीमपुर हिंसा पर उमर अब्दुल्ला ने किया ट्वीट, उत्तर प्रदेश को कहा ‘नया जम्मू-कश्मीर’

Posted by - October 4, 2021 0
जम्मू। नेशनल कांफ्रेंस के नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने लखीमपुर खीरी में सोमवार को हुए विवाद…
jp nadda

दिल्ली विधानसभा में मिले जनादेश का करते हैं सम्मान : जेपी नड्डा

Posted by - February 11, 2020 0
नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनाव नतीजों में हार स्वीकार करते हुए कहा कि…
एसटीपी का रखरखाव

एसटीपी का रखरखाव अब आउटसोर्सिंग कंपनियों के जिम्मे, नगर विकास विभाग ने किया अनुबंध

Posted by - November 28, 2019 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के विभिन्न महानगरों में एसटीपी के रख रखाव, दीर्घकालिक संचालन व प्रबंधन आउटसोर्सिंग के माध्यम से कराए…