Site icon News Ganj

आज तक मैं जितनों से मिली हूं उनमें सबसे नीच संघी है- स्वरा ने किया ट्वीट

अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर पीएम नरेंद्र मोदी सरकार और आरएसएस पर हमला करती नजर आती हैं, उन्होंने फिर संघ पर निशाना साधा है। स्वरा ने ट्वीट कर लिखा- आज तक मैं जितनों से मिली हूं उनमें सबसे नीच संघी है। संघी यह हमेशा यह दिखाते हैं कि उनका दिल कितना खाली है। उनके इस ट्वीट पर कुछ लोग अपनी सहमति जताते हुए कमेंट कर रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं।

एक यूजर ने उनकी बात का समर्थन करते हुए लिखा कि संघी केवल दिल से ही नहीं बल्कि दिमाग से भी खाली है।एक अन्य यूजर ने लिखा- ये विवाद छोड़ दीजिए। अब तो सबका D N A एक है। अब कश्मीर ,बांग्लादेश या पाकिस्तान सब पुरानी बातें हो गई।

https://twitter.com/ReallySwara/status/1412123049407574016?s=19

उनके इस ट्वीट पर कुछ लोग अपनी सहमति जताते हुए कमेंट कर रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने उनकी बात का समर्थन करते हुए लिखा कि संघी केवल दिल से ही नहीं बल्कि दिमाग से भी खाली है।@obaidkazi ट्विटर अकाउंट से कमेंट किया गया कि जब मैं संघी शब्द पढ़ता हूं तो मेरे दिमाग में उससे पहले घृणा शब्द आ जाता है। यह उसकी पर्यायवाची है।

एक यूजर ने लिखा कि आप के खून में ऐसी क्या खास बात है कि जब मुस्लिम या वामपंथी कि कोई बात होती है तभी आपकी आवाज निकलती है। @chambal_waale वाले टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि संघी आपकी तरह आतंकवादियों और नक्सलवादियों की मौत पर दुखी नहीं होते हैं।

Exit mobile version