आज तक मैं जितनों से मिली हूं उनमें सबसे नीच संघी है- स्वरा ने किया ट्वीट

385 0

अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर पीएम नरेंद्र मोदी सरकार और आरएसएस पर हमला करती नजर आती हैं, उन्होंने फिर संघ पर निशाना साधा है। स्वरा ने ट्वीट कर लिखा- आज तक मैं जितनों से मिली हूं उनमें सबसे नीच संघी है। संघी यह हमेशा यह दिखाते हैं कि उनका दिल कितना खाली है। उनके इस ट्वीट पर कुछ लोग अपनी सहमति जताते हुए कमेंट कर रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं।

एक यूजर ने उनकी बात का समर्थन करते हुए लिखा कि संघी केवल दिल से ही नहीं बल्कि दिमाग से भी खाली है।एक अन्य यूजर ने लिखा- ये विवाद छोड़ दीजिए। अब तो सबका D N A एक है। अब कश्मीर ,बांग्लादेश या पाकिस्तान सब पुरानी बातें हो गई।

https://twitter.com/ReallySwara/status/1412123049407574016?s=19

उनके इस ट्वीट पर कुछ लोग अपनी सहमति जताते हुए कमेंट कर रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने उनकी बात का समर्थन करते हुए लिखा कि संघी केवल दिल से ही नहीं बल्कि दिमाग से भी खाली है।@obaidkazi ट्विटर अकाउंट से कमेंट किया गया कि जब मैं संघी शब्द पढ़ता हूं तो मेरे दिमाग में उससे पहले घृणा शब्द आ जाता है। यह उसकी पर्यायवाची है।

एक यूजर ने लिखा कि आप के खून में ऐसी क्या खास बात है कि जब मुस्लिम या वामपंथी कि कोई बात होती है तभी आपकी आवाज निकलती है। @chambal_waale वाले टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि संघी आपकी तरह आतंकवादियों और नक्सलवादियों की मौत पर दुखी नहीं होते हैं।

Related Post

नियंत्रण कक्ष का हो 24 घंटे संचालन

अब दुश्मनों धूल चटाएगी बुंदेलखंड में बनने वाली तोप : सीएम योगी आदित्यनाथ

Posted by - February 29, 2020 0
चित्रकूट। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से डिफेंस कॉरिडोर को गति मिलेगी। पिछले कई वर्षों से उपेक्षा…
Kangana Ranaut

ट्विटर के सीईओ पर भड़की कंगना रनौत, बोलीं- ‘जीना दुश्वार करके रहूंगी’

Posted by - January 20, 2021 0
मुंबई। बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने का ट्विटर अकाउंट अस्थायी रूप बंद कर दिया गया है। कंगना ने…
Sanjay Singh

संजय सिंह ने पीएम मोदी से अग्निपथ योजना को वापस लेने का आग्रह किया

Posted by - June 23, 2022 0
नई दिल्ली: सशस्त्र बलों में अल्पकालिक भर्ती के लिए अग्निपथ योजना (Agneepath scheme) को “राष्ट्र के युवाओं के साथ धोखाधड़ी”…