भाजपा की सूची

बीजेपी की एक और सूची जारी, आजमगढ़ से अखिलेश के सामने होंगे ‘निरहुआ’

935 0

नई दिल्ली। अगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उम्मीदवारों की एक और सूची जारी कर दी है। मुंबई नॉर्थ ईस्ट से किरीट सोमैया का इस बार टिकट काट दिया है।वहीं, आजमगढ़ से अखिलेश यादव के खिलाफ भोजपुरी सिंगर और एक्टर दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ को पार्टी ने अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

ये भी पढ़ें :-अनंतनाग से पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने किया नामांकन

आपको बता दें निरहुआ कुछ दिन पहले ही यूपी के सीएम योगी की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए थे। तभी से उन्हें आजमगढ़ से टिकट दिए जाने की चर्चा थी। यहां उनकी टक्कर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव से होगी। दिनेशलाल यादव ‘निरहुआ’ भोजपुरी गीतों के मशहूर गायक और एक्टर हैं। पूर्वांचल में इनके गाने काफी पसंद किए जाते हैं।

ये भी पढ़ें :-देश को तोड़ने वाला है पार्टी का घोषणापत्र -अरुण जेटली

जानकारी के मुताबिक गाजीपुर में जन्मे निरहुआ ने 2017 में अखिलेश यादव को दोबारा मुख्यमंत्री बनाने के लिए पूर्वांचल में काफी मेहनत की थी और स्टेज से उनके पक्ष में जमकर गीत गाए थे। फिरोजाबाद से चंद्र सिंह जादौन, मैनपुरी से प्रेम सिंह शाक्य और मछलीशहर से वीपी सरोज को उम्मीदवार बनाया गया है।

Related Post

Ayodhya

अयोध्या के एयरपोर्ट का माडल देख पीएम नरेंद्र मोदी हुए गदगद

Posted by - June 3, 2022 0
लखनऊ: अयोध्या (Ayodhya) में बन रहे अन्तरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का माडल सहित विभिन्न क्षेत्रों के उत्पादों की प्रदर्शनी लगाई गई है।…

हज-2022 की तैयारियां शुरू, हजयात्रियों को लेनी होंगी टीकों की दोनों खुराकें

Posted by - October 22, 2021 0
नई दिल्ली। केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने शुक्रवार को कहा कि हज पर जाने के इच्छुक लोगों…