BJP नेता ने शेयर की राहुल गांधी का पार्टी वाला वीडियो, मच गया बवाल

202 0

नई दिल्लीः कांग्रेस नेता (Congress) राहुल गांधी (Rahul gandhi) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। बीजेपी नेता (BJP) इसे जमकर शेयर करते हुए राहुल व कांग्रेस पार्टी पर तंज कस रहे हैं। बीजेपी के आईटी कन्वीनर अमित मालवीय ने इसे एक नाइट क्लब का वीडियो बताया है। भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी (Rahul gandhi) विदेश में पार्टी कर रहे हैं। पलटवार करते हुए कांग्रेस ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul gandhi) एक दोस्त की शादी में हिस्सा लेने नेपाल गए हैं और शादी समारोह में जाना कोई अपराध तो नहीं है।

Rahul gandhi का वीडियो

खबरों के मुताबिक, यह वीडियो काठमांडू के मशहूर नाइटक्लब लॉर्ड ऑफ रिंग्स के डिस्कोथिक का बताया जा रहा है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है, बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि राजस्थान जल रहा है, लेकिन राहुल गांधी (Rahul gandhi) पार्टी कर रहे हैं। राहुल (Rahul gandhi) पार्ट टाइम राजनेता नहीं बल्कि पार्टी टाइम राजनेता हैं। ये पहली बार नहीं है, याद कीजिए उनका 26/11 के समय पार्टी मोड।

Rahul Gandhi Tweet: राहुल ने कैबिनेट विस्तार पर फिर कसा तंज

Rahul gandhi का वीडियो ट्वीट

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी ट्वीट करके कहा कि जब मुंबई पर हमला हुआ था, तब भी राहुल एक नाइटक्लब में थे। अब जब उनकी पार्टी में घमासान छिड़ा हुआ है, तब भी वह वहीं हैं, उनमें एक निरंतरता है।

 

 

Related Post

sonia gandhi

लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष की सेहत पर रायबरेली में कोई असर नहीं

Posted by - April 30, 2019 0
रायबरेली।   कांग्रेस का गढ़  समझी जाने वाली रायबरेली  में इस बार कांटा मुकाबले का है  लेकिन  इससे कांग्रेस प्रत्याशी…

गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा का आरोप, कहा- साजिश के तहत इस्तीफा मांग रहा विपक्ष

Posted by - October 6, 2021 0
नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी हिंसा के बाद विवादों में आए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी…