BJP नेता ने शेयर की राहुल गांधी का पार्टी वाला वीडियो, मच गया बवाल

194 0

नई दिल्लीः कांग्रेस नेता (Congress) राहुल गांधी (Rahul gandhi) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। बीजेपी नेता (BJP) इसे जमकर शेयर करते हुए राहुल व कांग्रेस पार्टी पर तंज कस रहे हैं। बीजेपी के आईटी कन्वीनर अमित मालवीय ने इसे एक नाइट क्लब का वीडियो बताया है। भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी (Rahul gandhi) विदेश में पार्टी कर रहे हैं। पलटवार करते हुए कांग्रेस ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul gandhi) एक दोस्त की शादी में हिस्सा लेने नेपाल गए हैं और शादी समारोह में जाना कोई अपराध तो नहीं है।

Rahul gandhi का वीडियो

खबरों के मुताबिक, यह वीडियो काठमांडू के मशहूर नाइटक्लब लॉर्ड ऑफ रिंग्स के डिस्कोथिक का बताया जा रहा है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है, बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि राजस्थान जल रहा है, लेकिन राहुल गांधी (Rahul gandhi) पार्टी कर रहे हैं। राहुल (Rahul gandhi) पार्ट टाइम राजनेता नहीं बल्कि पार्टी टाइम राजनेता हैं। ये पहली बार नहीं है, याद कीजिए उनका 26/11 के समय पार्टी मोड।

Rahul Gandhi Tweet: राहुल ने कैबिनेट विस्तार पर फिर कसा तंज

Rahul gandhi का वीडियो ट्वीट

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी ट्वीट करके कहा कि जब मुंबई पर हमला हुआ था, तब भी राहुल एक नाइटक्लब में थे। अब जब उनकी पार्टी में घमासान छिड़ा हुआ है, तब भी वह वहीं हैं, उनमें एक निरंतरता है।

 

 

Related Post

हजार कमी है पर हम वोट योगी को ही देंगे और कोई चारा नहीं- ब्राह्मण समर्थक की दलील

Posted by - August 16, 2021 0
उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दल तैयारियां कर रहे, बीजेपी की जीत में ब्राह्मण मतदाताओं…
अखिलेश यादव

पूर्वांचल दौरे पर अखिलेश पहुंचे वाराणसी, बोले, यूपी में अपराधियों की सत्ता से सांठगांठ

Posted by - February 25, 2021 0
वाराणसी। समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने गुरुवार को भाजपा पर जमकर हमला बोला।…

बिहार के हाजीपुर की वैशाली केले के कचरे से कर रहीं व्यापार, महिलाओं को भी मिल रहा रोज़गार

Posted by - February 3, 2021 0
बिहार का हाजीपुर दुनिया में एक चीज के लिए मशहूर है। यहां केलों की बेस्ट क्वालिटी मिलती है। हर सामान…