BJP नेता ने शेयर की राहुल गांधी का पार्टी वाला वीडियो, मच गया बवाल

16 0

नई दिल्लीः कांग्रेस नेता (Congress) राहुल गांधी (Rahul gandhi) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। बीजेपी नेता (BJP) इसे जमकर शेयर करते हुए राहुल व कांग्रेस पार्टी पर तंज कस रहे हैं। बीजेपी के आईटी कन्वीनर अमित मालवीय ने इसे एक नाइट क्लब का वीडियो बताया है। भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी (Rahul gandhi) विदेश में पार्टी कर रहे हैं। पलटवार करते हुए कांग्रेस ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul gandhi) एक दोस्त की शादी में हिस्सा लेने नेपाल गए हैं और शादी समारोह में जाना कोई अपराध तो नहीं है।

Rahul gandhi का वीडियो

खबरों के मुताबिक, यह वीडियो काठमांडू के मशहूर नाइटक्लब लॉर्ड ऑफ रिंग्स के डिस्कोथिक का बताया जा रहा है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है, बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि राजस्थान जल रहा है, लेकिन राहुल गांधी (Rahul gandhi) पार्टी कर रहे हैं। राहुल (Rahul gandhi) पार्ट टाइम राजनेता नहीं बल्कि पार्टी टाइम राजनेता हैं। ये पहली बार नहीं है, याद कीजिए उनका 26/11 के समय पार्टी मोड।

Rahul Gandhi Tweet: राहुल ने कैबिनेट विस्तार पर फिर कसा तंज

Rahul gandhi का वीडियो ट्वीट

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी ट्वीट करके कहा कि जब मुंबई पर हमला हुआ था, तब भी राहुल एक नाइटक्लब में थे। अब जब उनकी पार्टी में घमासान छिड़ा हुआ है, तब भी वह वहीं हैं, उनमें एक निरंतरता है।

 

 

Related Post

मध्यप्रदेश में एससी-एसटी ऐक्ट को लेकर हुए विरोध प्रदर्शन पर दलितों के खिलाफ दर्ज हुए केस वापस लेने का फैसला

Posted by - January 1, 2019 0
भोपाल।मध्यप्रदेश में जहाँ अब बीजेपी का शासन समाप्त और कांग्रेस राज शुरू हो चुका है वहीँ कमलनाथ के नेतृव्य में…
राहुल गांधी

राहुल गांधी ने फिर साधा केंद्र पर निशाना, कहा-‘उत्सव’ नहीं गंभीर समस्या है वैक्सीन की कमी

Posted by - April 9, 2021 0
नई दिल्ली। देश में कोरोना के बढ़ते मामलों (Corona Cases) के बीच अब कई राज्यों में वैक्सीन की कमी पड़…