Nokia का आया 55 इंच का 4K स्मार्ट टीवी

Nokia का आया 55 इंच का 4K स्मार्ट टीवी, जीबीएल साउंड तकनीक से है लैस

569 0

नई दिल्ली। अब स्मार्टफोन कंपनियां तेजी से टीवी सेगमेंट में कदम रख रही हैं। शाओमी, मोटोरोला, वन प्लस के बाद अब नोकिया ने अपना नया स्मार्ट टीवी भारत में लांच कर दिया है। कंपनी ने नया 55 इंच का 4K स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। जिसकी कीमत 41,999 रुपये रखी है। इस टीवी की बिक्री के लिए कंपनी ने ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से हाथ मिलाया है।

फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर  55 इंच के 4K स्मार्ट टीवी की बिक्री 10 दिसंबर से शुरू होगी

बता दें कि अगर आप नोकिया के इस नए 55 इंच के 4K स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो आप सीधा फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर विजिट कीजिये। इस स्मार्ट टीवी की बिक्री 10 दिसंबर से शुरू होगी। कंपनी इस टीवी की खरीद पर ऑफर के रूप में 10 प्रतिशत का डिस्काउंट भी दे रही है। इसके अलावा नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी उपलब्ध होगा।

अब BSNL ने बंद किए ये तीन स्पेशल प्लान, दो प्लान्स की घटाई वैलिडिटी 

नोकिया का यह नया 55 इंच का स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित ऐंड्रॉयड टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम पर करता है काम 

नोकिया का यह नया 55 इंच का स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित ऐंड्रॉयड टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। खास बात यह है कि इसमें गूगल प्ले स्टोर भी दिया गया है, जिसकी मदद से आप इसमें अपनी पसंद की ऐप्स डाउनलोड कर सकते हैं। परफॉरमेंस के लिए इसमें PureX क्वॉड-कोर प्रोसेसर और 2.25 जीबी रैम मिलती है। इसमें इंटेलिजेंट डिमिंग टेक्नॉलजी, डॉल्बी विजन और HDR 10 जैसे खास फीचर्स गये हैं।

नोकिया ने इसमें JBL की साउंड सिस्टम को शामिल किया

अब जब टीवी इतना बड़ा है तो उसमें साउंड अगर अच्छा न हो तो टीवी देखने को मज़ा खराब हो जाता है। इसलिए नोकिया ने इसमें JBL की साउंड सिस्टम को शामिल किया है। बात डिस्प्ले की करें तो इस टीवी में लगा 55 इंच का Ultra HD डिस्प्ले लगा है जिसका रेजॉल्यूशन 3840 x 2160 पिक्सल है। इस स्मार्ट टीवी में यूजर्स को Netflix और YouTube के लिए गूगल वॉइस असिस्टेंट जैसे फीचर्स मिलेंगे।

Related Post

PM Modi

कितनी ही धमकी दे दो, भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही होगा: मोदी

Posted by - April 11, 2024 0
करौली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने कांग्रेस पर तुष्टिकरण की राजनीति करने एवं उसके परिवारवाद एवं भ्रष्टाचार में डूबने…

प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में कंगना के बाद आए आयुष्मान खुराना

Posted by - August 23, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। पाकिस्तानी मंत्री शिरीन मजारी ने यूनिसेफ से प्रियंका चोपड़ा को गुडविल एंबेस्डर पद से हटाने की मांग की…

लोकसभा चुनाव से पहले महिलाओं को इतने फीसदी आरक्षण का जल्द प्रस्ताव

Posted by - January 19, 2019 0
राजस्थान। लोकसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजनीतिक तौर पर महिला आरक्षण के मुद्दे पर आगे बढऩे का…