Triple H

रेसलिंग से WWE के दिग्गज ट्रिपल एच ने किया अलविदा

297 0

नई दिल्ली: रेसलिंग (Wrestling) के दीवानों के लिए बुरी खबर है कि WWE के दिग्गज ट्रिपल एच ने शुक्रवार को स्वास्थ्य समस्याओं का हवाला देते हुए रेसलिंग से संन्यास लेने की घोषणा की है। 1992 में अपने कुश्ती करियर की शुरुआत करने के बाद, ‘The game’, जैसा कि उनके प्रशंसकों द्वारा उन्हें प्यार से बुलाया जाता है। Triple H की पिछले साल दिल में दिक्कत के बाद सर्जरी हुई थी और इसके बाद से ही कयास लगाए जाने शुरू हो गए थे कि हंटर का इनरिंग करियर खत्म हो सकता है।

ESPN के फर्स्ट टेक पर स्टीफन ए स्मिथ के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, ट्रिपल एच ने पुष्टि की कि वह वास्तव में अब एक सक्रिय पहलवान के रूप में WWE मैचों में भाग नहीं लेंगे, लेकिन अन्य भूमिकाओं में फ्रैंचाइज़ी के साथ जुड़े रहेंगे। डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ अपने भविष्य के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मैं नहीं करूंगा – मैं फिर कभी कुश्ती नहीं करूंगा। सबसे पहले, मेरे सीने में एक डिफाइब्रिलेटर है। जो, शायद मेरे लिए लाइव टीवी पर ज़ैप होना एक अच्छा विचार नहीं है।”

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने योगी आदित्यनाथ को दी बधाई

अपनी चौंकाने वाली घोषणा के बाद, ट्रिपल एच ट्विटर पर प्रशंसकों से कुछ भावपूर्ण श्रद्धांजलि के लिए आए, जिन्होंने खेल में उनके योगदान के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई आइकन की सराहना की। यही नहीं सभी पहलवानों को उनके साथी WWE सुपरस्टार्स ने भी सराहा, जिन्होंने अन्य बातों के अलावा ट्रिपल एच को ‘लीजेंड’ कहने के लिए ट्वीट किया।

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश के प्रोटेम स्पीकर बने बीजेपी विधायक रमापति शास्त्री

Related Post

England

IND vs ENG 5th Test: द्रविड़-बुमराह का रूट-बेयरस्टो ने तोडा सपना, इंग्लैंड ने रचा इतिहास

Posted by - July 5, 2022 0
नई दिल्ली: बर्मिंघम के एजबेस्टन में भारत (India) के खिलाफ इंग्लैंड (England) के जो रूट और जॉनी बेयरस्टो के शानदार…

ICC महिला एकदिवसीय रैंकिंग में शीर्ष पर बरकरार मिताली राज

Posted by - September 14, 2021 0
भारतीय महिला एकदिवसीय क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज आईसीसी एकदिवसीय रैंकिंग में शीर्ष पर बरकरार हैं। मिताली (Mithali Raj…