BJP की साध्वी प्रज्ञा ने शिवराज सिंह को बताया गृह मंत्री, हुई ट्रोल

317 0

मध्यप्रदेश के भोपाल से भाजपा  सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उनका एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को गृह मंत्री बता रही हैं। वीडियो में वो कह रही है, “विकास वहीं होता है जहां मोदीजी जैसे प्रधानमंत्री और शिवराज जी जैसे गृह मंत्री प्रदेश में उपस्थित होते हैं।”

उनके इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेसी श्रीनिवास बीवी ने लिखा, “गृहमंत्री अमित शाह जी आप सुन रहे है ना?” एक अन्य यूजर ने लिखा- ये हमारे भोपाल लोकसभा की किस्मत में ही लिखी थी।

एक अन्य यूजर ने लिखा, “ये हमारे भोपाल लोकसभा की किस्मत में ही लिखी थी।” नूतन कुमार नाम के एक यूजर ने लिखा, “यह हमारे देश का दुर्भाग्य है कि आम जनता ने ऐसा सांसद चुना जिसे पता नही कि हमारे देश का गृह मंत्री कौन है! ऐसे सांसद को संसद की सदस्यता से तुरंत इस्तीफा देना चाहिए।”

भारत अफगान लोगों के हितों के अनुरूप अपनी नीति तैयार करे- तालिबान प्रवक्ता मुजाहिद

हसन नाम के एक यूजर ने लिखा, “सुन रहा है न तू रो रहा हूँ मै ऐसे MP को देख कर। क्या देश का भला करेंगे। जिन्हे कुछ न पता हो। मेरे देश का भाग्य।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “वाह मतलब वाह इतने अच्छे नेता है BJP के अंदर , अमित साह जी देख रहे है आप पूरी इंडिया को आप का नाम पता है लेकिन भोपाल सांसद आप को नहीं जानती हैं।”

Related Post

कोरोना महामारी और बढ़ती महंगाई के बीच केजरीवाल सरकार ने बढ़ाया मजदूरों का न्यूनतम वेतन

Posted by - June 19, 2021 0
अकुशल, अर्ध-कुशल और कुशल श्रमिकों के न्यूनतम वेतन में केजरीवाल सरकार ने वृद्धि कर दी है। वृद्धि 1 अप्रैल, 2021…
CM Yogi

योगी का खड़गे पर पलटवार, कहा- सनातन का अपमान कर रही कांग्रेस का जनता करेगी विसर्जन

Posted by - May 2, 2024 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खड़गे के भगवान राम पर दिए…
Parambir Singh appeared before NIA

एंटीलिया केस में बड़ा खुलासा: परमबीर ने रिपोर्ट में करवाई थी छेड़छाड़

Posted by - September 9, 2021 0
एंटीलिया केस में एनआईए ने चार्जशीट में सचिन वाजे और अन्यों की साजिश का पर्दाफाश किया, जिसमें तत्कालीन मुंबई पुलिस…