तीन छात्रों ने कॉलेज प्रबंधक को मारी गोली

बागपत : दिनदहाड़े तीन छात्रों ने कॉलेज प्रबंधक को मारी गोली, मौत

661 0

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत में शुक्रवार दोपहर कॉलेज के तीन छात्रों ने कॉलेज प्रबंधक को सरेआम गोली मार दी। इस हमले में कॉलेज प्रबंधक कुलवीर गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन की। घायल प्रबंधक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें मेरठ रेफर कर दिया। यहां रास्ते में उनकी मौत हो गई है। हमले को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए है।

छाती में गोली लगने से प्रबंधक गुलवीर गंभीर रूप से घायल होने से मौत हो गई

जानकारी के अनुसार बड़ौत में हिमालय कॉलेज के प्रबन्धक को कॉलेज में ही तीन छात्रों ने गोली मारी थी। छाती में गोली लगने से प्रबंधक गुलवीर (45) गंभीर रूप से घायल हो गए थे। बताया गया कि शुक्रवार को मल्लापुर निवासी प्रबंधक गुलवीर सिंह कॉलेज में बैठे हुए थे। बीए प्रथम वर्ष का छात्र अपने दो साथियों के साथ उनके कक्ष में पहुंचा, जहां वे काफी देर तक बात करते रहे। इसके बाद प्रबंधक छात्रों के साथ कॉलेज के परिसर की तरफ चल दिया।

सीएसआईआर-सीमैप के नए निदेशक डॉ. प्रबोध त्रिवेदी ने संभाला पदभार 

कमरे के गेट पर ही हमलावरों ने प्रबंधक के सीने में तमंचा हटाकर गोली मारी

कमरे के गेट पर ही हमलावरों ने प्रबंधक के सीने में तमंचा हटाकर गोली मार दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गए। हमले के बाद प्रबंधक वहीं गिर गए, जबकि हमलावर मौके से फरार हो गए। परिजनों ने नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां से उन्हें गंभीर हालत देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई है। पुलिस मौके पर छानबीन में जुटी है। इसके साथ पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।

Related Post

CM Dhami

हमारे साधु-संत सर्वे भवन्तु सुखिनः के सिद्धांत की प्रेरणा देते हैं: सीएम धामी

Posted by - December 22, 2022 0
ऋषिकेश। मुख्यमंत्री (CM Dhami ) ने डी.एस.बी. इंटरनेशनल पब्लिक के वार्षिकोत्सव समारोह में प्रतिभाग किया। उन्होंने विद्यालय के छात्र-छात्राओं के…