BJP की साध्वी प्रज्ञा ने शिवराज सिंह को बताया गृह मंत्री, हुई ट्रोल

38 0

मध्यप्रदेश के भोपाल से भाजपा  सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उनका एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को गृह मंत्री बता रही हैं। वीडियो में वो कह रही है, “विकास वहीं होता है जहां मोदीजी जैसे प्रधानमंत्री और शिवराज जी जैसे गृह मंत्री प्रदेश में उपस्थित होते हैं।”

उनके इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेसी श्रीनिवास बीवी ने लिखा, “गृहमंत्री अमित शाह जी आप सुन रहे है ना?” एक अन्य यूजर ने लिखा- ये हमारे भोपाल लोकसभा की किस्मत में ही लिखी थी।

एक अन्य यूजर ने लिखा, “ये हमारे भोपाल लोकसभा की किस्मत में ही लिखी थी।” नूतन कुमार नाम के एक यूजर ने लिखा, “यह हमारे देश का दुर्भाग्य है कि आम जनता ने ऐसा सांसद चुना जिसे पता नही कि हमारे देश का गृह मंत्री कौन है! ऐसे सांसद को संसद की सदस्यता से तुरंत इस्तीफा देना चाहिए।”

भारत अफगान लोगों के हितों के अनुरूप अपनी नीति तैयार करे- तालिबान प्रवक्ता मुजाहिद

हसन नाम के एक यूजर ने लिखा, “सुन रहा है न तू रो रहा हूँ मै ऐसे MP को देख कर। क्या देश का भला करेंगे। जिन्हे कुछ न पता हो। मेरे देश का भाग्य।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “वाह मतलब वाह इतने अच्छे नेता है BJP के अंदर , अमित साह जी देख रहे है आप पूरी इंडिया को आप का नाम पता है लेकिन भोपाल सांसद आप को नहीं जानती हैं।”

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ने तेलंगाना के विधानसभा चुनाव में हासिल की बड़ी जीत

Posted by - December 11, 2018 0
हैदराबाद। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन तेलंगाना के विधानसभा चुनाव में ने बड़ी जीत…