‘केस वापस ले लो वरना शहर में पैर नहीं रखने देंगे’- आंदोलनकारी किसानों पर FIR पर केंद्रीय मंत्री को टिकैत की चेतावनी

470 0

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में भारतीय किसान यूनियन के नेताओं पर दर्ज मुकदमे पर बवाल शुरू हो गया है। किसान यूनियन ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को केस वापस लेने की चेतावनी दी है। दरअसल, तीन दिन पहले सिसौली में बीजेपी विधायक उमेश मलिक की गाड़ी पर किसानों ने हमला बोल दिया था।  इस मामले में बीजेपी के द्वारा भौराकलां थाने में 9 नामज़द और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था।

नरेश टिकैत ने इस पर कहा कि वह इस मामले को निपटा ले वरना शहर में पैर भी नहीं रखने देंगे।भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने सिसौली के किसान भवन में मासिक पंचायत में किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि शनिवार को सिसौली में हुई घटना में विधायक उमेश मलिक दोषी हैं। जब हमने आंदोलन के चलते भाजपा वालों को क्षेत्र में किसी भी सभा के लिए मना किया था, फिर भी विधायक ने जिले की फिजा बिगाड़ने के लिए सिसौली को ही चुना। गुलाम मोहम्मद जौला हमारी शान हैं। सरदार वीएम सिंह किसान हित की बात करते हैं, उन्हें धोखे से सिसौली बुलाया गया।

टिकैत ने कहा कि जिसने मुकदमा लिखवाया है, उस परिवार पर बहुत बड़ा एहसान किया हुआ है, या तो अपना मुकदमा इज्जत सहित वापस ले लें, एक भी गिरफ्तारी नहीं होने देंगे। मंत्री संजीव बालियान को हम खाप मुखिया के नाते आदेश देते हैं सलाह नहीं। इस मामले को जल्दी से जल्दी निपटा दें, नहीं तो शहर में पैर नहीं रखने देंगे। सम्मान करते हैं वोट भी दे रखी है। चेतावनी देते हुए कहा कि अपने पैरों पर चल ले उड़े नहीं। वीरेंद्र कुतुबपुर के बारे में भी चेतावनी देते हुए कहा कि हमारा कोई जिक्र ना करें, ना अच्छे का ना बुरे का।

महामारी के बीच महंगाई की मार! पिछले सात महीने में करीब 200 रुपए महंगा हुआ गैस सिलेंडर

भाकियू का जिला अध्यक्ष रहा है। क्यों हटाया एक बार बता दे हम उसे अपने बराबर का नहीं मानते, नमक खा रखा है बुराई ना करें। जो लोग सिसौली में दुखी है उन्हें यहां रहने का कोई हक नहीं है। गांव में हमें सब के बारे में जानकारी है। 10-15 आदमी लगाम लगा कर रखे हैं, यह लोग नाश कर देंगे। जिस तरह का सहयोग चाहता है वही मिलेगा, नहीं तो खींच कर किसान भवन में ले आओ हम अपने आप देख लेंगे।

Related Post

मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ दल कांग्रेस

मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ दल कांग्रेस के लगभग 90 विधायक भोपाल लौटे

Posted by - March 15, 2020 0
भोपाल। मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ दल कांग्रेस के लगभग 90 विधायक रविवार को विशेष विमान से जयपुर से राजधानी भोपाल…
NCW

बलात्कार मामले में ममता बनर्जी के बयान पर NCW की अध्यक्ष भड़की

Posted by - April 13, 2022 0
कलकत्ता: राष्ट्रीय आयोग फॉर विमेन (NCW) अध्यक्ष रेखा शर्मा ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल (West Bengal) के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी…
cm yogi

श्री रामनगरी से वृहद स्वच्छता अभियान का आगाज करेंगे मुख्यमंत्री योगी

Posted by - January 13, 2024 0
अयोध्या : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) रविवार को एक दिवसीय दौरे पर अयोध्या रहेंगे। वे उत्तर प्रदेश…