SACHIN WAZE

हिरेन हत्या मामले में मुंबई पुलिस ने सचिन वाजे को निलंबित किया

917 0
मुंबई। उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के पास विस्फोटक से भरी कार मिलने के बाद एनआईए ने कार्रवाई करते हुए मुंबई पुलिस के अधिकारी सचिन वाजे (Sachin Waje) गिरफ्तार किया था, जिसे आज निलंबित कर दिया गया है। वाजे पर मनसुख हिरेन की हत्या का आरोप है।

 उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटकों से भरी एक कार पाए जाने के मामले में मुंबई पुलिस के अधिकारी सचिन वाजे (Sachin Waje) को निलंबित कर दिया गया है। ताजा घटनाक्रम में सचिन वाजे की तबीयत खराब हो गई है। उन्हे जे. जे. हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

एनआईए ने 25 फरवरी को दक्षिण मुंबई में अंबानी के घर के निकट विस्फोटकों से भरी एक कार पाए जाने की जांच के सिलसिले में वाजे को शनिवार को गिरफ्तार किया था। कार में जिलेटिन की 20 छड़ें मिली थीं।

कार के मालिक एवं ठाणे के रहने वाले कारोबारी मनसुख हिरेन की हत्या के मामले में भी वाजे (Sachin Waje) की भूमिका सवालों के घेरे में है। हिरेन पांच मार्च को ठाणे जिले में मृत पाए गए थे। वाजे ने 63 कथित अपराधियों को मुठभेड़ में मारा है।

महाराष्ट्र आतंकवाद-निरोधक दस्ता (एटीएस) हिरन हत्या मामले की जांच कर रहा है। हिरन का शव मिलने के कुछ दिन बाद एटीएस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। हिरन की पत्नी ने पति की रहस्मय परिस्थितियों में मौत के मामले में वाजे के शामिल होने का आरोप लगाया है।

Related Post

दिल्ली पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हुई पहचान

Posted by - September 26, 2021 0
नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में शुक्रवार दोपहर को हुई गोलीबारी में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने…

सांसदों-विधायकों के खिलाफ दर्ज आपराधिक मामला HC की मंजूरी के बगैर नहीं हो सकता वापस- SC

Posted by - August 10, 2021 0
सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को राजनीतिक पार्टियों के उम्मीदवारों के अपराधीकरण से जुड़े एक मामले में बड़ा फैसला सुनाया है। इसके…
CM Dhami

सीएम धामी ने 129 सहायक अध्यापकों को प्रदान किये नियुक्ति पत्र

Posted by - September 6, 2023 0
देहारादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने सहायक अध्यापकों को नियुक्ति पत्र प्रदान करते हुए कहा कि आप सभी शिक्षकों पर भविष्य…
CM Dhami

ओडिशा के पर्यटन व संस्कृति मंत्री ने सीएम धामी से की भेंट

Posted by - December 29, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) से बुधवार को सचिवालय में ओडिशा के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री अश्विनी कुमार…