पुलिस ने हटवाए शहर में विवाद करने वाले पोस्टर

SP ने लगाए अखिलेश और सीएम योगी के होर्डिंग, प्रशासन ने हटवाया

604 0
लखनऊ। राजधानी लखनऊ की सड़कों पर रविवार को ऐसे पोस्टर लगाए गए, जिनमें एक तरफ अखिलश यादव (Akhilesh Yadav ) और दूसरी तरफ सीएम योगी की तस्वीर है। जिला प्रशासन ने तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करते हुए इन होर्डिंग्स को हटवा दिया है।

 समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav ) की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों के साथ हुई झड़प का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। सपा कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav ) और सीएम योगी की फोटो के साथ 1090 चौराहे के पास विवादित होर्डिंग लगाई, जिन्हें लखनऊ जिला प्रशासन ने हटवा दिया है।

होर्डिंग में ये लिखा गया था

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav ) पर दर्ज मुकदमे और सीएम योगी पर पूर्व में दर्ज मुकदमों की जानकारी के साथ विवादित पोस्टर लगाए गए थे, जिनमें अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav ) की फोटो के साथ कैप्शन था, ‘मुकदमे लगाए’ तो सीएम योगी की फोटो के साथ कैप्शन था ‘मुकदमे हटाए’।

1090 चौराहे के पास लगी थीं होर्डिंग

जिला प्रशासन की तरफ से 1090 चौराहे पर लगाई गई होर्डिंग को हटवा दिया गया है। लखनऊ के 1090 चौराहे पर देर रात को यह विवादित होर्डिंग लगाई गई थी। हालांकि जिन लोहे के फ्रेम में फोटो लगवाए गए थे, वह फ्रेम अभी भी 1090 चौराहे पर मौजूद हैं।

अखिलेश यादव  (Akhilesh Yadav ) ने कहा था कि लगाएंगे पोस्टर

अखिलेश यादव  (Akhilesh Yadav )  ने अपने ऊपर दर्ज मुकदमों के बाद कहा था कि वह मुकदमों की जानकारी का पोस्टर भी शहर में लगाएंगे, जिसके बाद सपा कार्यकर्ताओं की तरफ से यह विवादित होर्डिंग लगाई गई थी।

Related Post

cm yogi

तकनीकी आवश्यकता पर संवेदनशीलता अपरिहार्य: सीएम योगी

Posted by - August 28, 2022 0
गोरखपुर। तकनीकी (Technology) आज की आवश्यकता है लेकिन लोक कल्याणकारी विकास के लिए संवेदनशीलता अपरिहार्य है। सिर्फ तकनीकी में कैद होकर…