राजनाथ सिंह ने UP बीजेपी कार्यसमिति की बैठक का किया शुभारंभ

599 0
लखनऊ। राजधानी लखनऊ में बीजेपी की एक दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आयोजित हुई। इस बैठक का शुभारंभ सुबह 11 बजे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने किया।

भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश की कार्यसमिति की बैठक सोमवार को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में शुरू हुई। बैठक की शुरुआत रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने की। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, सीएम योगी, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, दिनेश शर्मा समेत अन्य नेता मौजूद रहे। शाम को बैठक का समापन सीएम योगी करेंगे।

यशवंत सिन्हा को TMC में मिली बड़ी जिम्मेदारी, कार्यसमिति में भी शामिल

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि कोरोना के बाद यह पहली बैठक हो रही है। जनसंघ को आगे लेकर चल रहे श्यामा प्रसाद मुखर्जी का जब निधन हुआ, उस समय अटल जी उन्हें देखने गए तो कहा कि सूरज ढल गया है। 1984 में दो सीटें आई थीं। अटल जी की सरकार बनी तो सोनिया गांधी और कांग्रेस के लोगों ने ईमानदार एवं देश के लिए समर्पित अटल जी पर सवाल खड़ा किया।

अंधेरा घना है, लेकिन दीया जलाना कहां मना है

उन्होंने आगे कहा कि ‘माना कि अंधेरा घना है, लेकिन दीया जलाना कहां मना है’। साल 2014 में केंद्र में एक बार फिर मोदी सरकार आई। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश के गांव में गरीब किसान का विकास हो रहा है। मोदी सरकार कोरोना से लड़ी ही नहीं , बल्कि पड़ोसी मुल्कों को भी कोविड की वैक्सीन उपलब्ध करा रही है।

स्वतंत्र देव सिंह ने पीएम मोदी के साथ ही योगी सरकार की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद अब सभी को बिजली उपलब्ध कराई जा रही है। शौचालय का निर्माण कराया गया है। योगी के नेतृत्व में सूबे में एक्सप्रेसवे का निर्माण चल रहा है। बुंदेलखंड में हर घर नल योजना के तहत पानी की समस्या को दूर करने का प्रयास किया जा रहा है।

सपा सांसद आजम खान के खिलाफ तंज

सपा सांसद आजम खान के खिलाफ तंज कसते हुए कहा कि विश्वविद्यालय के नाम पर जमीन हड़पने वाले लोग आज जेल में हैं। अखिलेश यादव के खिलाफ भी कहा कि दूसरे लोग साइकिल यात्रा निकाल रहे हैं। तीन तलाक और सीएए जैसे कानून की वजह से देश मजबूत हुआ है। उन्होंने कहा कि अगले साल भाजपा की ही सरकार बनेगी। 81 कार्यालयों का निर्माण हो रहा है। 53 जिला कार्यालयों का निर्माण किया जा रहा है।

Related Post

yogi

सीएम योगी एवं सीएम धामी ने भागीरथी पर्यटक आवास का किया लोकार्पण

Posted by - May 5, 2022 0
हरिद्वार। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) एवं उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने गुरूवार को…