swami prasad maurya

स्वामी प्रसाद मौर्य का अखिलेश पर तंज, कही ये बात…

520 0
बदायूं। मुरादाबाद में पत्रकारों पर हमले की प्रदेश सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने निंदा की है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर बोला हमला।  स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने कहा कि ये लोकतंत्र के चौथे खंभे पर सीधा प्रहार है। समाजवादी पार्टी अपने पुराने चरित्र से बाहर नहीं आ रही है। इसी गुंडाराज के चलते जनता ने इनको खारिज किया था और यह फिर उसी गुंडाराज के रास्ते पर चल पड़े हैं और जनता फिर इन्हें खारिज करेगी।

अखिलेश की साइकिल यात्रा बेमौसम बरसात

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने अखिलेश यादव की साइकिल यात्रा पर तंज करते हुए कहा कि साइकिल यात्रा एक बेमौसम बरसात की तरह है। इससे भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला।

दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पहुंचे बागपत

उन्होंने (Swami Prasad Maurya) कहा कि आजम खान को जेल गए साल भर से ज्यादा हो गया और अखिलेश को उनके प्रति सहानुभूति दिखाने के लिए साइकिल यात्रा की अब याद आई है। अभी तक अखिलेश कुंभकर्णी नींद सो रहे थे। अब जब चुनाव चौखट पर है। इसलिए उन्हें साइकिल यात्रा याद आने लगी है। स्वामी प्रसाद मौर्य ने साईकिल यात्रा को जनता के साथ छलावा करार दिया। अखिलेश राजनीति में फेल होने पर साइकिल की गणित साधने का तरीका अपना रहे हैं।

Related Post

आप और कांग्रेस

दिल्‍ली में आप और कांग्रेस की राहें हुई जुदा, अकेले चुनाव लड़ने का फैसला

Posted by - April 12, 2019 0
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस के गठबंधन पर आखिरकार फैसला विफल रहा। दोनों ही पार्टियां अब दिल्‍ली…

दुनिया ने माना पीएम मोदी का लोहा- सीएम योगी

Posted by - October 25, 2021 0
सिद्धार्थनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यूपी दौरे पर हैं। पीएम मोदी सिद्धार्थनगर के बीएसए मैदान में कार्यक्रम स्थल पर राज्यपाल…