योगी के मंत्री उपेंद्र तिवारी के खिलाफ नारेबाजी पड़ी भारी, पूर्व मंत्री समेत 10 पर FIR

578 0

उत्तरप्रदेश के बलिया में योगी सरकार के मंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक नारेबाजी करना सपा कार्यकर्ताओं को भारी पड़ गया। जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में सपा प्रत्याशी आनंद चौधरी की जीत के बाद सपा कार्यकर्ताओं ने खेलकूद राज्य मंत्री उपेंद्र तिवारी के खिलाफ नारेबाजी की। नारेबाजी का वीडियो सामने आने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसकी शिकायत बलिया के पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा से की।

बलिया के पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा ने बताया कि राज्य के पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी समेत 10 लोगों के ऊपर एफआईआर दर्ज किया गया है। हालांकि, पिछले दिनों मंत्री उपेन्द्र तिवारी का भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने अंबिका चौधरी के खिलाफ विवादित बयान दिया था।

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर यह मामला दर्ज किया गया। वायरल वीडियो के अनुसार जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में सपा प्रत्याशी आनंद चौधरी की जीत के बाद विजय जुलूस में कथित तौर पर सपा कार्यकर्ताओं ने उत्तरप्रदेश के खेलकूद राज्य मंत्री उपेंद्र तिवारी के खिलाफ आपत्तिजनक नारेबाजी की। वीडियो सामने आने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसकी शिकायत बलिया के पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा से की।

बलिया के पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा ने जानकारी देते हुए कहा कि शहर कोतवाली में अश्विनी तिवारी की शिकायत पर पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी व उनके पुत्र एवं जिला पंचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष आनंद चौधरी सहित दस लोगों के खिलाफ नामजद व सैकड़ों अज्ञात के विरुद्ध धमकी देने, अपशब्द कहने, गलत तरीके से किसी को प्रतिबंधित करने, उपद्रव के दोष समेत कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है।

Related Post

संजय निषाद ने उप-मुख्यमंत्री पद पर ठोका दावा, कहा- हमें दुखी करके भाजपा खुद खुश नहीं रह सकती

Posted by - June 23, 2021 0
उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं और इसको लेकर सभी पार्टियों ने राजनीतिक बिसात बिछाना शुरू कर…
CM Yogi

सीएम योगी ने खिलाड़ी कोटे के 233 आरक्षियों को सौंपे नियुक्ति पत्र

Posted by - August 23, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बुधवार को यहां लोकभवन में आयोजित कार्यक्रम के दौरान ‘उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती…