India Nepal Border

नेपाल पुलिस की गोली से एक भारतीय की मौत

394 0

पीलीभीत। यूपी के पीलीभीत से नेपाल घूमने गए तीन युवकों पर नेपाल पुलिस (Nepal Police) ने किसी बात पर बहस होने पर गोली चला दी जिसमें एक युवक की मौत हो गई। वहीं एक युवक इंडो-नेपाल सीमा को पार कर भारत में प्रवेश कर गया। वहीं तीसरे युवक के बारे में अभी तक कोई सूचना नहीं मिल पाई है। घटना की जानकारी मिलने पर बॉर्डर पर फोर्स तैनात कर दी गई है।

अलीगढ़ के टप्पल में अखिलेश यादव की किसान महापंचायत आज

जनपद के इंडो-नेपाल बॉर्डर से बड़ी खबर सामने आई है, जिसमें पीलीभीत के तीन युवक सीमा पार कर नेपाल घूमने गए थे। इस दौरान भारतीय नागरिकों की किसी बात पर नेपाल पुलिस (Nepal Police) से बहस हो गई। इस पर नेपाल पुलिस ने भारतीय नागरिकों पर फायरिंग कर दी। घटना में एक भारतीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक युवक का शव नेपाल के ही अस्पताल में रखा है, जबकि एक युवक किसी तरह अपनी जान बचाकर भारत की सीमा में आ गया है। वहीं तीसरे युवक की अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है।

तीनों युवकों की नेपाल पुलिस से हुई थी कहासुनी

घटना की सूचना मिलते ही इंडो-नेपाल बॉर्डर पर तैनात एसएसबी की टीम समेत पीलीभीत पुलिस में हड़कंप मच गया, जिसको लेकर इंडो-नेपाल बॉर्डर पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश यादव ने बताया कि तीन युवक नेपाल गए हुए थे, जहां पर उनकी नेपाल पुलिस से कहासुनी हो गई, जिसमें नेपाल पुलिस ने फायरिंग कर दी। इस दौरान एक युवक की मौत हो गई। वहीं एक युवक भारत की सीमा में आ चुका है लेकिन तीसरे युवक की किसी तरह की कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है। फिलहाल बॉर्डर पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। बॉर्डर पर शांति व्यवस्था बनी हुई है।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने दीपावली पर लोगों से लीं शुभकामनाएं और दिया सम्मान

Posted by - October 23, 2022 0
देहारादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) के निवास पर बड़ी संख्या में लोगों ने मुख्यमंत्री से भेंट…