आगरा में आज राकेश टिकैत की किसान महापंचायत

645 0

आगरा। नए कृषि कानून के विरोध में मोर्चा संभाल रहे भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (rakesh tikait) आज आगरा में हुंकार भरेंगे। दिल्ली बाॅर्डर पर किसान आंदोलन की कमान संभाल रहे भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (rakesh tikait) की बुधवार को आगरा आ रहे हैं राकेश टिकैत की किरावली में किसान महापंचायत है जहां पर वे केन्द्र सरकार और कृषि विधेयक पर हुंकार भरेंगे।

मस्जिदों से एलान कराकर मेरे खिलाफ जुटाई गई भीड़: संजीव बालियान

आगरा में भाकियू के पदाधिकारियों ने राकेश टिकैत (rakesh tikait) की किसान महापंचायत की तैयारी पूरी कर लीं हैं। किसान महापंचायत किरावली के मिनी स्टेडियम मौनी बाबा आश्रम में होनी है। जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारी भी हरकत में आ गए है। किसान महापंचायत को देखकर पुलिस और पीएसी की तैनात कर दिया गया है।

UP में Join Congress सोशल मीडिया अभियान का शुभारंभ

भाकियू के आगरा जिलाध्यक्ष राजवीर लवानियां ने बताया कि केंद्र सरकार की ओर से लाए गए कृषि विधेयक के विरोध में भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता व किसान नेता राकेश टिकैत की किसान महापंचायत बुधवार को है। किसान महापंचायत में जिलेभर के किसानों आएंगे। किसान महापंचायत किरावली में मिनी स्टेडियम मौनी बाबा आश्रम हो रही है। यहां करीब एक बजे राजेश टिकैत (rakesh tikait) पहुंचेंगे। जो किसान महापंचायत में आए किसान भाइयों को तीनों काले कानून की जानकारी देंगे।

Related Post

Roadways Bus

महिला सुरक्षा को लेकर योगी सरकार ने रोडवेज बसों में  सुविधाएं बढ़ाई

Posted by - October 22, 2023 0
प्रयागराज। प्रदेश में महिला सुरक्षा योगी सरकार (Yogi Government) की सर्वोच्च प्राथमिकता है। मिशन शक्ति (Mission Shakti) के जरिए सरकार…
CM Yogi

डबल इंजन की सरकार सपने नहीं दिखाती, हकीकत बुनती है : योगी आदित्यनाथ

Posted by - March 16, 2024 0
मुरादाबाद। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शनिवार को यहां आवास विकास मैदान में एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया।…