Kangana Ranaut

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत, अब बनेगी इंदिरा गांधी

1551 0

मुंबई। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही राजनीति की एक फेमस पर्सनालिटी की भूमिका अदा करने वाली हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस फोटो में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का गेटअप में नजर आ रही है। इस फोटो से आप यह अंदाजा लगा सकते है कि कंगना रनौत की आने फिल्म पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के बायोपिक पर आधारित होगी।

कंगना रनौत इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखती है, “कंगना आगामी राजनीतिक ड्रामा में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका पर निबंध देंगी। स्क्रिप्ट अंतिम चरण में है। यह एक बायोपिक नहीं है लेकिन यह एक भव्य अवधि की फिल्म है जो मेरी पीढ़ी को वर्तमान भारत के सामाजिक-राजनीतिक परिदृश्य को समझने में मदद करेगी।

जब कंगना को इंदिरा गांधी का रोल मिला, तो वो इस खुशी को अपने फैंस के साथ शेयर करना जरूरी समझा

वहीं अपनी अगली पोस्ट में कंगना लिखती है कि यह फिल्म का आधिकारिक रूप नहीं है। यह एक फोटोशूट से है कंगना ने 2010 में फोटोग्राफर जतिन कम्पनी के साथ वापस किया था। बता दें कि जब कंगना को इंदिरा गांधी का रोल मिला, तो वो इस खुशी को अपने फैंस के साथ शेयर करना जरूरी समझा। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपने एक फोटोशूट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि यह प्रतिष्ठित महिलाओं के बारे में एक फोटोशूट है जो मैंने अपने करियर की शुरुआत में किया था, मुझे नहीं पता था कि एक दिन मुझे पर्दे पर प्रतिष्ठित नेता की भूमिका निभाने को मिलेगी।

संसद का बजट सत्र : पीएम मोदी सर्वदलीय बैठक की 30 जनवरी को करेंगे अध्यक्षता

प्रोड्यूसर बनी कंगना 

बताते चलें कि कंगना ने एक किताब के बारे में भी जिक्र किया है। किताब के नाम को लेकर कंगना ने कोई जिक्र नहीं किया है। जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म को कंगना खुद प्रोड्यूस करेंगी और साईं कबीर इसके कहानीकार और पटकथा लेखक होंगे, साथ ही वह इस फिल्म का निर्देशन भी करेंगे।

Related Post

बर्थडे स्पेशल: 52 साल के हुए अक्षय कुमार, जानें कहां कर रहे अपना जन्मदिन सेलीब्रेट

Posted by - September 9, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार 9 सितंबर यानी आज सेलीब्रेट करने जा रहे हैं।52 साल के हुए अक्षय अपनी…
CM Dhami

सीएम धामी ने सिलक्यारा रेस्क्यू ऑपरेशन की समीक्षा की

Posted by - November 24, 2023 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शुक्रवार को मातली (उत्तरकाशी) में स्थापित अस्थायी कैंप कार्यालय से ही शासकीय…