प्रियंका गांधी वाड्रा

प्रियंका गांधी की केंद्र से मांग-‘कैंसल हों 10वीं, 12वीं बोर्ड की परीक्षाएं’

146 0

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने चिंता जाहिर की है अब देश में कोरोना के मामले रोज एक लाख से ज्यादा आ रहे हैं। ऐसे में बोर्ड परीक्षाएं करवाना ठीक नहीं होगा।

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने केंद्र सरकार ने 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं कैंसल करने की मांग की है। प्रियंका गांधी ने शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल को बोर्ड परीक्षाएं करवाने के उनके फैसले पर फिर विचार करने को कहा है।

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) फिलहाल पति रोबर्ट वाड्रा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद खुद घर में आइसोलेट हैं। उन्होंने ट्विटर पर बोर्ड परीक्षाएं कैंसल करने की मांग की है। प्रियंका (Priyanka Gandhi) ने इसके लिए रमेश पोखरियाल को पत्र लिखा है।

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi)ने पत्र शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘देश भर में कोरोना के बढ़ते मामलों एवं भयावह होती स्थिति के बीच छात्रों व उनके अभिवावकों ने सीबीएसई बोर्ड परीक्षा 2021 को लेकर कुछ वाजिब चिंताएं जाहिर की हैं।’

प्रियंका ने पहले भी उठाई थी एग्जाम कैंसल करने की मांग

इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने शुक्रवार को आरोप लगाया था कि देश में एक बार फिर से बढ़ रहे कोरोना संकट के बीच बच्चों को परीक्षा में बैठने को लेकर विवश करने के लिए सीबीएसई जैसे बोर्ड जिम्मेदार हैं। उन्होंने यह भी कहा कि परीक्षा रद्द की जाए या फिर ऐसी व्यवस्था की जाए कि बच्चों को भीड़ वाले परीक्षा केंद्रों पर जाने की जरूरत न पड़े।

इस बीच, एक दिन में कोविड-19 के 1,31,968 नए मामले सामने आने के बाद शुक्रवार को देश में संक्रमितों की कुल संख्या 1,30,60,542 हो गई. वहीं, 780 और लोगों की मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 1,67,642 हो गई है।

Related Post

राइट्स इश्यू शेयरों ने रचा इतिहास

राइट्स इश्यू शेयरों ने रचा इतिहास, कंपनी का मार्केट कैप 10.92 लाख करोड़ के रिकार्ड स्तर पर

Posted by - June 15, 2020 0
नई दिल्ली। मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज के राईट इश्यू के सोमवार धमाकेदार एंट्री के साथ इतिहास रचा है। और…

जम्मू कश्मीर में आंतकियों ने बस रोकने की कोशिश की, मुठभेड़ जारी

Posted by - September 28, 2019 0
श्रीनगर। अनुच्छेद 370 के हटाए जाने के बाद से शटडाउन में मौजूद जम्मू कश्मीर में आज आंतकियों और सुरक्षाकर्मियों के…

महिलाओं की समस्याएं अब होंगी चुटकियों में समाप्त, वैज्ञानिकों ने खोज निकाली तकनीक

Posted by - September 29, 2019 0
लखनऊ डेस्क। महिलाओं की समस्याओं से छुटकारा दिलाने वाली नई तकनीक वैज्ञानिकों ने खोज निकाली है जिससे अब आपकी तमाम…