Corona cases

श्रीविल्लिपुत्तूर विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार माधव राव का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

179 0

तमिलनाडु । श्रीविल्लिपुत्तूर सीट (Srivilliputhur) से कांग्रेस उम्मीदवार PSW माधव राव (Madhava Rao) के निधन पर AIADMK ओ पनीरसेल्वम और DMK के प्रमुख एम के स्टालिन समेत कई बड़े नेताओं ने गहरा दुख जताया है।

तमिलनाडु में छह अप्रैल को हुए विधानसभा चुनाव में श्रीविल्लिपुत्तूर सीट (Srivilliputhur) से कांग्रेस उम्मीदवार PSW माधव राव (Madhava Rao) का रविवार को निधन (congress candidate madhava rao dies of covid ) हो गया है।

बताया जा रहा है कि वह कोरोना से संक्रमित थे। राव 63 वर्ष के थे और उनके परिवार में केवल उनकी बेटी हैं। पिछले महीने राव की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उन्हें 20 मार्च को मदुरै के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था और आज रविवार सुबह अस्पताल में ही उनका निधन हो गया।

राव के निधन पर कई बड़े नेताओं ने गहरा दुख जताया है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) के तमिलनाडु के प्रभारी सचिव ने कहा, “श्रीविल्लिपुथुर विधानसभा कांग्रेस उम्मीदवार माधवराव का कोरोना के कारण उनके निधन की खबर से बेहद दुख हुआ है।” उन्होंने कहा, “उनके परिवार के प्रति हमारी गहरी संवेदना है। दुख की इस घड़ी में हम उनके साथ खड़े हैं और प्रार्थना करते हैं कि उनकी आत्मा को शांति मिले।”

कांग्रेस पार्टी के लिए बड़ा नुकसान : DMK प्रमुख स्टालिन

AIADMK ओ पनीरसेल्वम और DMK के प्रमुख एम के स्टालिन ने राव के निधन पर दुख जताया है। स्टालिन ने कहा कि राव का निधन श्रीविल्लिपुत्तूर के लोगों और कांग्रेस पार्टी के लिए बड़ा नुकसान है। DMK प्रमुख ने सार्वजनिक जीवन में शामिल लोगों से एहतियात बरतने और कोरोना वैक्सीन लगवाने का आग्रह किया। बताया जा रहा है कि बीमारी के चलते राव इस बार चुनाव प्रचार भी नहीं कर पाए थे, जिसके बाद उनकी बेटी ने ही चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी संभाली थी।

तमिलनाडु की 234 विधानसभा सीटों के लिए 6 अप्रैल को एक चरण में मतदान संपन्न हुए हैं और वोटों की गिनती दो मई को होनी है। राज्य में इस बार AIADMK का BJP के साथ और DMK का कांग्रेस के साथ गठबंधन है। चूंकि राव का निधन चुनाव के बाद हुआ है, इसलिए दोबारा मतदान नहीं करवाए जाएंगे। अगर कांग्रेस के उम्मीदवार चुनाव में जीत हासिल करते हैं तो श्रीविल्लिपुत्तूर में बाद में उपचुनाव करवाए जाएंगे।

Related Post

अठावले ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- राहुल अपनी पार्टी को ही नहीं संभाल सकते, देश कैसे चलाएंगे

Posted by - September 22, 2019 0
नई दिल्ली। बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने रविवार यानी आज पीएम की आलोचना करने वालों पर हमला…
Rupali Suri also found corona infected

अभिनेत्री नताशा सुरी के बाद बहन रूपाली सूरी भी पाई गयी कोरोना संक्रमित

Posted by - August 15, 2020 0
बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा सुरी के कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद उनकी बहन रुपाली सुरी भी कोरोना वायरस की…
priyanka gandhi

‘कैब’ भेदभावपूर्ण व संविधान की आत्मा को छलनी करने वाला बिल : प्रियंका गांधी

Posted by - December 12, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने नागरिकता संशोधन विधेयक (कैब) के संसद में पास होने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी…