Dilip Joshi

दिलीप जोशी ने शेयर की 37 साल पुरानी फोटो के साथ लिखा यह पोस्ट

1405 0

टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हर इंसान को हंसा कर सबके दिल में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टेलीविजन के बेहतरीन सीरियल में से एक है। इस शो में जहां आपको कॉमेडी देखने को मिलती है। वहीं रिश्तों के बीच एक बेहतर तालमेल भी आपको इस शो में देखने को मिलता है।

https://www.instagram.com/p/CD1V0BRhudQ/?utm_source=ig_web_copy_link

पिछलें कई सालों से ये सीरियल लोगों का मनोरंजन कर रहा है। वहीं शो में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले मुख्य किरदार जेठालाल यानी दिलीप जोशी हैं। इसी बीच दिलीप जोशी ने बहुत पुरानी फोटो को पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने पहचान कौन? ये लिख कर एक क्विज़ खेलना चाहा है।

दिलीप जोशी ने अपनी जवानी के दिनों की इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘किसी ने मुझसे कहा कि थ्रोबैक थर्सडे जैसा कुछ होता है इंस्‍टाग्राम पर। इसलिए ये लीजिए। एक फोटो में दिलीप जोशी ने बताया कि ये 1983 की फोटोज हैं। जुहू के पृथ्‍वी थिएटर में वो ग्रीन रूम में थे और नाटक ‘खेलैया’ का मंचन करने वाले थे। उस दौर की बहुत सी यादें हैं। कास्‍ट और क्रू खासकर चंदू भाई, परेश भाई और महेंद्र जोशी जी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा ने रणवीर शौरी से लिया शादी के पांच साल बाद ऑफिशियली तलाक

टीवी इंडस्ट्री के कई सितारों ने दिलीप जोशी की इस पोस्‍ट को देखकर खुशी जाहिर की है। सब टीवी का लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सबसे अहम करैक्टर जेठालाल की एक्टिंग और कॉमेडी से कौन नहीं फैन होगा।

Related Post

उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला ने भारी ड्रेस के वजह से चार सीटों को किया कवर, लोगों ने किया ट्रोल

Posted by - February 18, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हर ईवेंट पर सबसे स्टाइलिश और खूबसूरत दिखना चाहती हैं। जिसके चलते ये एक्ट्रेसेस…
जॉन सिंगलटन

ऑस्कर नामांकित निर्देशक जॉन सिंगलटन का निधन, शोक में डूबा हॉलीवुड

Posted by - April 30, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क।ऑस्कर नामांकित निर्देशक जॉन सिंगलटन अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। उनका 51 साल की उम्र में निधन…