Dilip Joshi

दिलीप जोशी ने शेयर की 37 साल पुरानी फोटो के साथ लिखा यह पोस्ट

531 0

टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हर इंसान को हंसा कर सबके दिल में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टेलीविजन के बेहतरीन सीरियल में से एक है। इस शो में जहां आपको कॉमेडी देखने को मिलती है। वहीं रिश्तों के बीच एक बेहतर तालमेल भी आपको इस शो में देखने को मिलता है।

https://www.instagram.com/p/CD1V0BRhudQ/?utm_source=ig_web_copy_link

पिछलें कई सालों से ये सीरियल लोगों का मनोरंजन कर रहा है। वहीं शो में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले मुख्य किरदार जेठालाल यानी दिलीप जोशी हैं। इसी बीच दिलीप जोशी ने बहुत पुरानी फोटो को पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने पहचान कौन? ये लिख कर एक क्विज़ खेलना चाहा है।

दिलीप जोशी ने अपनी जवानी के दिनों की इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘किसी ने मुझसे कहा कि थ्रोबैक थर्सडे जैसा कुछ होता है इंस्‍टाग्राम पर। इसलिए ये लीजिए। एक फोटो में दिलीप जोशी ने बताया कि ये 1983 की फोटोज हैं। जुहू के पृथ्‍वी थिएटर में वो ग्रीन रूम में थे और नाटक ‘खेलैया’ का मंचन करने वाले थे। उस दौर की बहुत सी यादें हैं। कास्‍ट और क्रू खासकर चंदू भाई, परेश भाई और महेंद्र जोशी जी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा ने रणवीर शौरी से लिया शादी के पांच साल बाद ऑफिशियली तलाक

टीवी इंडस्ट्री के कई सितारों ने दिलीप जोशी की इस पोस्‍ट को देखकर खुशी जाहिर की है। सब टीवी का लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सबसे अहम करैक्टर जेठालाल की एक्टिंग और कॉमेडी से कौन नहीं फैन होगा।

Loading...
loading...

Related Post

अक्षय तृतीया 2019

भूलकर भी न करें आज के दिन ये काम, वरना घर में मां लक्ष्मी का नहीं होगा वास

Posted by - May 7, 2019 0
लखनऊ डेस्क। वैशाख महीने के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि को अक्षय तृतीया हिंदू धर्म में एक महत्व पूर्ण त्योहार…
अर्जुन पटियाला

‘अर्जुन पटियाला’ का पोस्टर्स जारी, 26 जुलाई को होगी रिलीज

Posted by - June 19, 2019 0
नई दिल्ली। पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी आगामी फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ के लेकर सुर्खियों में बने…