Dilip Joshi

दिलीप जोशी ने शेयर की 37 साल पुरानी फोटो के साथ लिखा यह पोस्ट

1400 0

टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हर इंसान को हंसा कर सबके दिल में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टेलीविजन के बेहतरीन सीरियल में से एक है। इस शो में जहां आपको कॉमेडी देखने को मिलती है। वहीं रिश्तों के बीच एक बेहतर तालमेल भी आपको इस शो में देखने को मिलता है।

https://www.instagram.com/p/CD1V0BRhudQ/?utm_source=ig_web_copy_link

पिछलें कई सालों से ये सीरियल लोगों का मनोरंजन कर रहा है। वहीं शो में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले मुख्य किरदार जेठालाल यानी दिलीप जोशी हैं। इसी बीच दिलीप जोशी ने बहुत पुरानी फोटो को पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने पहचान कौन? ये लिख कर एक क्विज़ खेलना चाहा है।

दिलीप जोशी ने अपनी जवानी के दिनों की इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘किसी ने मुझसे कहा कि थ्रोबैक थर्सडे जैसा कुछ होता है इंस्‍टाग्राम पर। इसलिए ये लीजिए। एक फोटो में दिलीप जोशी ने बताया कि ये 1983 की फोटोज हैं। जुहू के पृथ्‍वी थिएटर में वो ग्रीन रूम में थे और नाटक ‘खेलैया’ का मंचन करने वाले थे। उस दौर की बहुत सी यादें हैं। कास्‍ट और क्रू खासकर चंदू भाई, परेश भाई और महेंद्र जोशी जी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा ने रणवीर शौरी से लिया शादी के पांच साल बाद ऑफिशियली तलाक

टीवी इंडस्ट्री के कई सितारों ने दिलीप जोशी की इस पोस्‍ट को देखकर खुशी जाहिर की है। सब टीवी का लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सबसे अहम करैक्टर जेठालाल की एक्टिंग और कॉमेडी से कौन नहीं फैन होगा।

Related Post

PM Modi

PM मोदी ने दी हनुमान जयंती की शुभकामनाएं, कहा- “कोरोना के खिलाफ लड़ाई में उनका आशीर्वाद मिलता रहे”

Posted by - April 27, 2021 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने मंगलवार को भगवान हनुमान का आशीर्वाद मांगते हुए उम्मीद जताई कि इससे…
Mahakaleshwar Bhasma Aarti

महाकालेश्वर भस्म आरती में दर्शनार्थियों को 15 मार्च से दिया जाएगा प्रवेश

Posted by - February 9, 2021 0
उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन के प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में प्रतिदिन सुबह भस्म आरती होती है। महाकालेश्वर भस्म आरती (Mahakaleshwar…