Rupali Suri also found corona infected

अभिनेत्री नताशा सुरी के बाद बहन रूपाली सूरी भी पाई गयी कोरोना संक्रमित

1092 0

बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा सुरी के कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद उनकी बहन रुपाली सुरी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुकी है। यह खबर सोशल मीडिया के माध्यम से पोस्ट की है।

दिलीप जोशी ने शेयर की 37 साल पुरानी फोटो के साथ लिखा यह पोस्ट

रुपाली ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं। मुझमें बुखार, बंद नाक और गला, गंध की कमी जैसे लक्षण दिखे थे, लेकिन इन सबके बीच में भी मैंने योगाभ्यास व ब्रीदिंग एक्सरसाइज को करना जारी रखा, हां बेशक उतना ज्यादा नहीं किया, लेकिन तन की यह बीमारी मन पर हावी न हो इसलिए खुद को सकारात्मक बनाए रखने जितना मैंने इन्हें करना जारी रखा।

यह एक गंभीर बीमारी है। मुझे भी डर लग रहा है, लेकिन एक पॉजिटिव माइंड कोविड पॉजिटिव को मात दे सकता है।”रुपाली निरंतर चिकित्सकों के संपर्क में बनी हुई हैं और फिलहाल होम क्वॉरंटाइन में हैं। उन्होंने कहा, “मुझे दी गई सारी दवाएं मैं ले रही हूं और मैं ठीक हूं।”

इससे पहले नशाता सूरी को 10 अगस्त को कोरोना होने की जानकारी सामने आई थी। एक्ट्रेस नताशा सूरी के कोरोना वायरस की चपेट में आने की जानकारी सामने आने के बाद उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली थ्रिलर ‘डेंजरस’ के प्रमोशन में हिस्सा नहीं ले पाई।

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जानिए ऐसी ग्रामीण महिलाएं जिन्होंने बनाई खुद की पहचान

बिपाशा की आगामी फिल्म ‘डेंजरस’ में करन सिंह ग्रोवर के अलावा सुयश राय, नताशा सूरी, सोनाली राउत और नितिन अरोड़ा जैसे कलाकार भी शामिल है। इसे विक्रम ने लिखा है और भूषण ने निर्देशित किया है। फिल्म को 14 अगस्त ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर जारी कर दी गयी है।

Related Post

शिल्पा शेट्टी का नया हेयरस्टाइल वायरल, अभिनेत्री ने मुंडवाया आधा सिर

Posted by - October 18, 2021 0
नई दिल्ली। अपनी फिटनेस को लेकर शिल्पा शेट्टी चर्चा में बनी रहती है। आए दिन एक्ट्रेस अपने वर्कआउट के वीडियो…
हिलेरी डफ

बेटी जन्म के दौरान अपराधबोध महसूस करने लगी थी ये एक्ट्रेस , जानें क्या रही वजह?

Posted by - February 2, 2020 0
नई दिल्ली। हॉलीवुड अभिनेत्री हिलेरी डफ अपने बेटे लुका के जीवन में अपनी नवजात बेटी को शामिल कर अपराधबोध महसूस…