Rupali Suri also found corona infected

अभिनेत्री नताशा सुरी के बाद बहन रूपाली सूरी भी पाई गयी कोरोना संक्रमित

441 0

बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा सुरी के कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद उनकी बहन रुपाली सुरी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुकी है। यह खबर सोशल मीडिया के माध्यम से पोस्ट की है।

दिलीप जोशी ने शेयर की 37 साल पुरानी फोटो के साथ लिखा यह पोस्ट

रुपाली ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं। मुझमें बुखार, बंद नाक और गला, गंध की कमी जैसे लक्षण दिखे थे, लेकिन इन सबके बीच में भी मैंने योगाभ्यास व ब्रीदिंग एक्सरसाइज को करना जारी रखा, हां बेशक उतना ज्यादा नहीं किया, लेकिन तन की यह बीमारी मन पर हावी न हो इसलिए खुद को सकारात्मक बनाए रखने जितना मैंने इन्हें करना जारी रखा।

यह एक गंभीर बीमारी है। मुझे भी डर लग रहा है, लेकिन एक पॉजिटिव माइंड कोविड पॉजिटिव को मात दे सकता है।”रुपाली निरंतर चिकित्सकों के संपर्क में बनी हुई हैं और फिलहाल होम क्वॉरंटाइन में हैं। उन्होंने कहा, “मुझे दी गई सारी दवाएं मैं ले रही हूं और मैं ठीक हूं।”

इससे पहले नशाता सूरी को 10 अगस्त को कोरोना होने की जानकारी सामने आई थी। एक्ट्रेस नताशा सूरी के कोरोना वायरस की चपेट में आने की जानकारी सामने आने के बाद उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली थ्रिलर ‘डेंजरस’ के प्रमोशन में हिस्सा नहीं ले पाई।

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जानिए ऐसी ग्रामीण महिलाएं जिन्होंने बनाई खुद की पहचान

बिपाशा की आगामी फिल्म ‘डेंजरस’ में करन सिंह ग्रोवर के अलावा सुयश राय, नताशा सूरी, सोनाली राउत और नितिन अरोड़ा जैसे कलाकार भी शामिल है। इसे विक्रम ने लिखा है और भूषण ने निर्देशित किया है। फिल्म को 14 अगस्त ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर जारी कर दी गयी है।

Loading...
loading...

Related Post

पीएम-केयर फंड

राष्ट्रपति ने ‘पीएम-केयर फंड’ में कोरोना से जंग के लिए एक माह का वेतन दान किया

Posted by - March 29, 2020 0
नई दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने रविवार को कोविड-19 महामारी से निपटने के लिए ‘पीएम-केयर फंड’ में अपने एक माह…
एकेटीयू किया गया सैनेटाइज

कोरोना वायरस को फ़ैलने से रोकने के लिए एकेटीयू बंद कर किया गया सैनेटाइज

Posted by - March 21, 2020 0
लखनऊ। डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय में शनिवार को कोरोना वायरस के संक्रमण को नियंत्रित करने के परिसर को…