अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने वेब सीरीज टीजर किया शेयर, बोलीं- सब बदलेगा, समय, लोग और लोक

910 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा काफी समय से बड़े परदे से दूर हैं। वह पिछली बार फिल्म जीरो में शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं। इसके बाद से उन्होंने अपने किसी भी प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है। अब उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। बता दें कि वह एक धांसू वेब सीरीज लेकर आ रही हैं। उन्होंने सीरीज का टीजर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

https://www.instagram.com/p/B_PBSe5JWUY/?utm_source=ig_web_copy_link

वेबसीरीज के टीजर में एक भारी-भरकम संवाद सुनाई देता है। वह कहता है कि दिन गिनना शुरू कर दो। धरती का कानून बदलने घुस आए हैं कुछ ऐसे कीड़े जो फैलाएंगे जहर, बहाएंगे खून। और बदल देंगे इस धरती लोक को पाताल लोक में।’

इस टीजर को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा कि सब बदलेगा, समय, लोग और लोक।’ यह वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम वीडियो में स्ट्रीम होगी। हालांकि, सीरीज का अभी कोई नाम तय नहीं है और न ही अभी इसकी रिलीज की तारीख का कोई खुलासा किया गया है।

उड़ता पंजाब और एनएच 10 जैसी फिल्मों के स्क्रीनप्ले राइटर सुदीप शर्मा ने इस सीरीज को क्रिएट किया है

इस सीरीज का निर्माण अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स ने किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह एक इंवेस्टिगेटिंग क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है। उड़ता पंजाब और एनएच 10 जैसी फिल्मों के स्क्रीनप्ले राइटर सुदीप शर्मा ने इस सीरीज को क्रिएट किया है।

अनुष्का इससे पहले बतौर प्रोड्यूसर एनएच 10, फिल्लौरी और परी जैसी चर्चित फिल्में बना चुकी हैं

इसमें जयदीप अहलावत, नीरज काबी, गुल पनाग, स्वास्तिका मुखर्जी और अभिषेक बनर्जी जैसे सितारे मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। बता दें कि अनुष्का इससे पहले बतौर प्रोड्यूसर एनएच 10, फिल्लौरी और परी जैसी चर्चित फिल्में बना चुकी हैं।

Related Post

School bus

कुल्लू में दर्दनाक हादसा, 200 मीटर गहरी खाई में गिरी बच्चों से भरी स्कूल बस

Posted by - July 4, 2022 0
कुल्लू: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिले में सोमवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हुआ। सैंज घाटी में सोमवार सुबह आठ…