सोनू निगम

जब देश के हालात होंगे सामान्य तभी दुबई से लौटेंगे सोनू निगम

593 0

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के संक्रमण से देश के हालात गंभीर होती जा रहा है। भारत में अब तक 298 संक्रमित मामले सामने आ चुके हैं। मशहूर गायक सोनू निगम इन दिनों अपने परिवार के साथ दुबई में हैं।

कोरोना वायरस को लेकर गायक ने फिलहाल दुबई में रुकने का फैसला किया

कोरोना वायरस को लेकर गायक ने फिलहाल दुबई में रुकने का फैसला किया है। उन्होंने अपने परिवार के साथ खुद को सुरक्षित रहने के लिए अलग कर लिया है। गायक तब तक भारत नहीं लौटना चाहता हैं जब तक कि चीजें सामान्य नहीं हो जाती है। सोनू का बेटा नेवान दुबई में पढ़ता हैं और वहां स्कूल बंद हैं और सोनू अपने परिवार के साथ घर पर समय बिताएंगे। इतना ही नहीं गायक ने रविवार को जनता कर्फ्यू के दौरान अपने प्रशंसकों के लिए ऑनलाइन कॉन्सर्ट करने का फैसला किया है।

कोरोना के कहर पर ब्रेक लगाने के लिए दिल्ली सर्राफा बाजार तीन दिन बंद

जनता कर्फ्यू के दिन रविवार 22 मार्च को रात आठ बजे से करेंगे ऑनलाइन कॉन्सर्ट

गायक न केवल भारतीयों, बल्कि भारतीय संगीत का अनुसरण करने वाले दुनिया भर के सभी लोगों के लिए एक संगीत कार्यक्रम करेंगे, जिसे भारत के समयानुसार रात 8 बजे विभिन्न सोशल नेटवर्किंग प्लेटफार्मों के माध्यम से लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा। सोनू निगम सामाजिक मामलों पर खुलकर बोलने के लिए भी मशहूर हैं।

सोनू ने सबसे लंबे वक्त तक हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में राज किया

सोनू ने दुबई से ही भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहल का समर्थन करने का फैसला किया है। सोनू निगम भारतीय संगीत की दुनिया में एक मशहूर नाम है। सोनू ने सबसे लंबे वक्त तक हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में राज किया है। उन्होंने अपनी गायिकी से देश ही नहीं पूरे दुनिया में लोहा मनवाया है। सोनू के चाहने वाले दुनिये के हर कोने में है।

कोरोना का नेटवर्क तोड़ने को यूपी तैयार, 21 मार्च को दिखा जनता कर्फ्यू का असर

चीन से फैले कोरोना वायरस ने दुनियाभर के करोड़ों लोगों को अपने घरों में रहने को मजबूर कर दिया है। भारत में भी यह वायरस तेजी से फैल रहा है। भारत में 21 मार्च तक मरीजों की संख्या 298 तक पहुंच गई है। वहीं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की लापरवाही ने देश भर को हिला कर रख दिया है। कोरोना वायरस की चपेट में आईं कनिका कपूर 13 और 14 मार्च को कानपुर में थी।

Related Post

ramprasad ki tehrvi

‘रामप्रसाद की तेरहवीं’ का देखें ट्रेलर, 1 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

Posted by - December 19, 2020 0
मुंबई। टेलीविजन अभिनेत्री सीमा पाहवा फिल्म ‘रामप्रसाद की तेरहवीं’ (ramprasad ki tehrvi) से बतौर निर्देशक आगाज करने जा रही हैं।…
मलंग

‘मलंग’ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, छह जनवरी को आएगा ट्रेलर

Posted by - January 3, 2020 0
नई दिल्ली। मोहित सूरी द्वारा निर्देशित मल्टीस्टारर फिल्म ‘मलंग’ से आदित्य रॉय कपूर का फर्स्ट लुक पोस्टर शुक्रवार को जारी…